Crime Brief: संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत

झंगहा की 26 वर्षीया एक महिला का शव फंदे से लटकते हुए मिला। पति की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पति-पत्नी के बीच विवाद था। घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए हैं।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 03:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 03:10 PM (IST)
Crime Brief: संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। झंगहा की 26 वर्षीया एक महिला का शव फंदे से लटकते हुए मिला। पति की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पति-पत्नी के बीच विवाद था। घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए हैं। महिला से कुछ दिन पहले एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया था। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

आरा मशीन में लगी आग, लाखों का नुकसान

सहजनवां के सहबाजगंज में मंगलवार रात शिव नारायन शर्मा के आरा मशीन में अज्ञात कारणों से आग लग गई। किसी तरह से दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक भारी नुकसान हो चुका था। इसके चलते गाय व बछिया झुलस गईं। जनरेटर व मशीन जल गई। शिव नारायण शर्मा के मुताबिक उन्हें इससे लाखों की चपत लगी है।

विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप

गोला के सड़सड़ा निवासी राजेश कुमार गौड़, अक्षय कुमार, अमरनाथ, अमित कुमार खोपापार निवासी अम्ब्रीश कन्नौजिया, गंगवल निवासी विक्की गौड़ आदि ने पुलिस को तहरीर देकर मठिया के एक व्यक्ति पर जालसाजी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उन्हें विदेश भेजने के नाम पर आरोपित ने उनसे पासपोर्ट व दस-दस हजार रुपये लिया था, लेकिन पांच माह बीतने के बाद भी उन्हें टूरिस्ट वीजा थमा दिया। उन्होंने आरोपित से अपना पासपोर्ट व दस-दस हजार रुपये मांगे तो वह पासपोर्ट लौटाने के एवज में सभी से 28-28 हजार रुपये मांग रहा है। प्रभारी निरीक्षक केके राणा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

बरामदे मे रखा रसोई गैस सिलेंडर चोरी

हरपुर निवासी धर्मेंद्र गौतम के घर के बरामदे में रखा रसोई गैस सिलेंडर मंगलवार की रात चोरी हो गया है। उन्होंने 112 नंबर के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस को दी है।

वाहन दुर्घटना में साइकिल सवार घायल

सहजनवां के बरईपार चौराहे पर बुधवार शाम करीब छह बजे बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार ग्रामवासी बेचूं चौरसिया घायल हो गए। उन्हें सीएचसी ठर्रापार ले जाया गया। वहां स्थिति में सुधार न होता देख स्वजन उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए।

दुष्कर्म आरोपित गिरफ्तार

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे हरपुर बुदहट के सोपरा देवरिया निवासी राजन विश्वकर्मा को पुलिस ने बुधवार को गोरखपुर-सिसवा माइनर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित लंबे समय से फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी