क्राइम ब्रांच ने शुरू की मेडिकल स्टोर संचालक हत्याकांड की जांच, पुलिस ने लगा दिया था फाइनल रिपोर्ट

22 अगस्त 2019 की रात करीब 2 बजे भैरोपुर गांव में दवा की दुकान चलाने वाले रंजीत कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या घर मे ही उनके कमरे में सोने के दौरान बिस्तर पर हुई थी। सिर में दो गोली लगी थी।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:30 PM (IST)
क्राइम ब्रांच ने शुरू की मेडिकल स्टोर संचालक हत्याकांड की जांच, पुलिस ने लगा दिया था फाइनल रिपोर्ट
क्राइम ब्रांच की तांच से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंट क्षेत्र के भैरोपुर में हुई मेडिकल स्टोर संचालक रंजीत कुमार की हत्या की जांच क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है। कैंट पुलिस ने मुकदमे में एफआर लगा दिया था। मुकदमा वादी के आवेदन पर डीआइजी/एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को विवेचना सौंपी है। क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर कन्हैया यादव ने टीम के साथ मौके जाकर स्वजन से मामले की जानकारी ली।

22 अगस्त 2019 की रात करीब 2 बजे भैरोपुर गांव में दवा की दुकान चलाने वाले रंजीत कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या घर मे ही उनके कमरे में सोने के दौरान बिस्तर पर हुई थी। सिर में दो गोली लगी थी। केजीएमयू में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। रंजीत के भाई संजीव ने पिता राधेश्याम, चाचा रम्भू और फुफेरे भाई बबलू उर्फ राजकुमार पर संपत्ति के विवाद में हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। रंजीत के पिता रेलवे कर्मचारी हैं। उन्होंने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली है। संजीव का आरोप है की पिता से जमीन का विवाद था। कैंट पुलिस ने इस मामले में कुछ दिन पहले एफआर लगा दिया। संजीव के प्रार्थना पत्र पर डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मामले की क्राइम ब्रांच को मामले की जांच सौंपी है।

पुलिस ने एक को भेजा जेल

बांसगांव थाना पुलिस ने दोपहर कौड़ीराम कस्बे से गांजा बेचने के आरोप में शिवम गौड़ निवासी मरवटिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 900 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है।

कोटेदार सहित आधा दर्जन व्यक्तियों पर बलवा मारपीट का मुकदमा

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के ग्राम भदरखी निवासी कोटेदार काशीनाथ, विवेक, चंद्रभान, धर्मेंद्र सिंह, रमेश, नुकुल के विरुद्ध मारपीट व बलवा का मुकदमा दर्ज किया है। भदरखी निवासी ईश्वर चंद्र ने आरोप लगाया है कि बुधवार रात करीब आठ बजे कोटेदार समेत छह आरोपितों ने उसे रोककर मारा पीटा और उसकी बाइक तोड़ दी। गुरुवार को दूसरे पक्ष से करीब डेढ़ दर्जन महिलाएं थाने पहुंचकर छेड़खानी का आरोप लगाने लगीं। पुलिस ने महिलाओं को कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शांत किया। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात है।

chat bot
आपका साथी