बोलेरो की चपेट में आने से दंपती की मौत, मासूम घायल

कुशीनगर में रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर हुए हादसे से पूर्व बोलेरो चालक ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी थी उसके बाद भागते समय उसने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया घटना में छह माह की बची भी घायल हो गई है उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:09 PM (IST)
बोलेरो की चपेट में आने से दंपती की मौत, मासूम घायल
बोलेरो की चपेट में आने से दंपती की मौत, मासूम घायल

कुशीनगर : रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बगहा खुर्द गांव के सामने पुलिया के पास बुधवार को दोपहर में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां की गोद में रही छह माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के पहले एक बाइक सवार को ठोकर मारकर बोलेरो चालक गाड़ी लेकर भाग रहा था। तेज गति की वजह से कुछ दूर आगे आने पर बाइक सवार दंपती को रौंद दिया।

रामकोला थाना क्षेत्र के कप्तानगंज मार्ग पर रामपुर बगहा के सामने इसी गांव के बाइक सवार दिनेश यादव को बोलेरो चालक ने पहले ठोकर मारी, उसके बाद वह काफी तेज गति से गाड़ी लेकर भागने लगा। इसी दौरान कठिनहिया गांव के 32 वर्षीय अमित अपनी 30 वर्षीय पत्नी विदू देवी और छह माह की बेटी ऋद्धि को बाइक पर बैठा कर इलाज कराने अस्पताल जा रहे थे। अनियंत्रित बोलेरो ने बगहा खुर्द गांव के सामने स्थित पुलिया के पास उन्हें रौंद दिया। जिससे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां की गोद में रही बच्ची छिटक कर दूर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल बच्ची को रामकोला सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने मेडिकल कालेज भेज दिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बाद बोलेरो छोड़कर चालक फरार हो गया था। दुर्घटनाग्रस्त बाइक व बोलेरो को पुलिस थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक के स्वजन मौके पर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी