कोरोना का टीका सुरक्षित, अफवाहों पर न दें ध्यान

कोरोना के टीकाकरण को लेकर सरकार पूरी तरह से चाक चौबंद है। पूरी तत्परता से टीकाकरण का कार्य चल भी रहा है इसको लेकर मन में किसी भी प्रकार की शंका हो तो उसे भूल जाना ही लाभप्रद है। क्योंकि यह टीका लगवाने में किसी प्रकार का जोखिम नहीं है। डिड़ई चौकी प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पहला टीका उन्हें 11 फरवरी व दूसरा 16 मार्च को लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:00 PM (IST)
कोरोना का टीका सुरक्षित, अफवाहों पर न दें ध्यान
कोरोना का टीका सुरक्षित, अफवाहों पर न दें ध्यान

सिद्धार्थनगर : कोरोना के टीकाकरण को लेकर सरकार पूरी तरह से चाक चौबंद है। पूरी तत्परता से टीकाकरण का कार्य चल भी रहा है, इसको लेकर मन में किसी भी प्रकार की शंका हो तो उसे भूल जाना ही लाभप्रद है। क्योंकि यह टीका लगवाने में किसी प्रकार का जोखिम नहीं है। डिड़ई चौकी प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पहला टीका उन्हें 11 फरवरी व दूसरा 16 मार्च को लगा था। कोरोना वैक्सीनेशन के उपरांत हम सुरक्षित रह रख कर पूरी मुस्तैदी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। इसको लेकर शहरों में कम लेकिन गंवई क्षेत्रों में लोग एक दूसरों को भ्रम में डाल रहें है। मेरा कहना है कि ऐसे लोगो के बहकावे में न आकर स्वयं विचार कर जीवन की सुरक्षा की सोचें। वैक्सीन लगवाने में तत्परता दिखाएं। और दूसरों को भी लगवाने का सलाह दे। शारीरिक दूरी बनाए रखें। भीड़ वाले स्थान पर कदापि न जाए। मास्क का प्रयोग करते हुए। घर सदस्यों को गर्म पानी पीने की सलाह दें। कोविड ड्यूटी से गायब आठ एआरपी समेत 18 शिक्षकों का वेतन बाधित

सिद्धार्थनगर : कोविड कंट्रोल रूम की ड्यूटी से गायब रहना कई गुरुजी को भारी पड़ गया है। बीएसए राजेंद्र सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को आठ एआरपी समेत 18 अनुपस्थित शिक्षकों का एक दिन का वेतन बाधित किया। बीएसए ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कंट्रोल रूम में एआरपी समेत परिषदीय शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है। इन्हें निर्धारित समय पर उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया है। लेकिन एआरपी नवीन कुमार, अशोक कुमार, रामप्रवेश, राघवेंद्र तिवारी, हरिमोहन सिंह, अनुपम सिंह, रामनिवास, ध्रुव नारायण सिंह, सहायक अध्यापक अजय कुमार मिश्र, वीरेंद्र चौधरी, रामराज पांडेय, मोहम्मद मोइउद्दीन, नितेश कुमार, विनय शंकर पांडेय, खुर्शीद आलम, पीयूष जायसवाल, अनिल यादव व अब्दुल क्यूम उपस्थित नहीं हुए। यह कार्य के प्रति लापरवाही व अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

chat bot
आपका साथी