दुखी परिवार को स्‍वावलंबी बनाने के लिए किया गया सहयोग, पूर्व पार्षद की बेटी को की आर्थिक मदद

पूर्व पार्षदों का एक दल मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल एवं प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी के नेतृत्व में पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान के परिजनों को आर्थिक सहयोग देने के लिए उनके आवास खोखर टोला पहुंचा।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:35 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:35 AM (IST)
दुखी परिवार को स्‍वावलंबी बनाने के लिए किया गया सहयोग, पूर्व पार्षद की बेटी को की आर्थिक मदद
पूर्व पार्षद की बेटी को आर्थिक सहयोग देते पूर्व पार्षद एकता मंच के लोग। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : पूर्व पार्षद एकता मंच के बैनर तले पूर्व पार्षदों का एक दल मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल एवं प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी के नेतृत्व में पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान के परिजनों को आर्थिक सहयोग देने के लिए उनके आवास खोखर टोला पहुंचा। वहां पूर्व पार्षद की पुत्री इंसा फातिमा को नगद आर्थिक धनराशि दी गई।

लोगों ने आर्थिक सहयोग देने की प्रशंसा की

पूर्व पार्षद एकता मंच द्वारा पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान के परिजनों को दिए गए आर्थिक सहयोग की मोहल्ला खोखर टोला के नागरिकों ने प्रशंसा की। कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच के पदाधिकारी व सदस्य सराहनीय कार्य कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व पार्षद एकता मंच के लोगों का हौसला अफजाई करने का सभी धर्मावलंबियों ने लोगों से आग्रह किया।

इंसा को दिया आशीर्वाद

इस मौके पर मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद की पुत्री इंसा फातिमा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि पूर्व पार्षद के जब आवास पर पहुंचते थे तो वह खड़े होकर स्वागत करते थे। अफसोस है कि आज वह नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रयास होगा कि उन्‍हें परिवार को कभी कोई दिक्‍कत न हो सके। शुक्ला ने कहा कि यह अलग बात है कि आज दुनिया में कमाल अहमद खान नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्य का स्मरण करते हुए आज उनके स्मृति में उनके परिजनों को एक छोटा से तोहफा के रूप में आर्थिक सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान की धर्मपत्नी शहाना खानम को आश्वस्त करते हुए कहा कि जब भी इस घर पर किसी तरीके की कोई भी दिक्कत आए। बिना संकोच के पूर्व पार्षद एकता मंच के साथियों को सूचित करें।

आर्थिक सहयोग देकर स्‍वावलंबी बनाने का प्रयास

इस मौके पर मंच के प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच का गठन जब से हुआ है, मंच ने अपने जुझारू संघर्षशील पांच साथियों को खो दिया है। इसका मंच के पदाधिकारियों को बेहद मलाल है। उन्होंने कहा कि इस दुख की बेला में पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान के परिजनों को मंच की ओर से आर्थिक सहयोग देकर स्वलंबी बनाने का प्रयास किया है। इस मौके पर इस्माइलपुर वार्ड के पार्षद एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शहाब अंसारी, पूर्व पार्षद अरविंद चौरसिया, मंच के महासचिव संजय कुमार यादव, कोषाध्यक्ष विनोद अग्रहरि, रामपाल यादव, जावेद अहमद खान, अहमद कमाल गुड्डू, विंध्यवासिनी जायसवाल, वसीक अहमद, नीलम दुबे, नईम खान, आरपी श्रीवास्तव, शमशाद अहमद फूल, नासिर अली डल्लू एवं आसिफ खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी