विद्युत कनेक्शन कटने पर नाराज थे उपभोक्ता, जेई पर कर दिया हमला

मकान व दुकान का विद्युत कनेक्शन विच्छेद होने से नाराज उरुवा के नकौझा निवासी एक उपभोक्ता ने जेई पर हमला कर दिया है। वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया। जेई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:30 AM (IST)
विद्युत कनेक्शन कटने पर नाराज थे उपभोक्ता, जेई पर कर दिया हमला
विद्युत कनेक्शन कटा तो जेई पर कर दिया हमला। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : मकान व दुकान का विद्युत कनेक्शन विच्छेद होने से नाराज उरुवा के नकौझा निवासी एक उपभोक्ता ने जेई पर हमला कर दिया है। वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया। जेई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

दुकान का अतिरिक्त कनेक्शन न होने पर काट दिया गया कनेक्शन

धुरियापार विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता विजय शंकर ने तहरीर देकर कहा है कि वह अपने संविदाकर्मियों के साथ उरुवा-माल्हनपार रोड स्थित बीयर शाप के आस-पास विद्युत चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पाया गया कि नकौझा गांव निवासी अलीमुनि सिंह के दो मंजिला मकान में दो दुकानें भी संचालित हो रही हैं। मकान में एसी, पंखा, लाइट, इनवर्टर आदि मिलाकर छह केजी लोड चलाया जा रहा है। दुकान का अतिरिक्त कनेक्शन न होने के कारण स्वीकृत भार दो किलोवाट व विद्युत बिल बकाया होने के कारण कनेक्शन काट दिया गया। उसके बाद वह उरुवा कैंप कार्यालय आ गए। थोड़ी देर बाद आरोपित आया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनकी कुर्सी व कंप्यूटर यूपीएस से उन्हें मारने का प्रयास किया। उस समय मौके पर एसडीओ चंद्रभान चौरसिया भी मौजूद रहे। इस संबंध में सीओ अंजनी कुमार पांडेय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

किशोरी के अपहरण के आरोप में आरोपित गिरफ्तार

सहजनवां थाना पुलिस ने किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में ग्राम बढ़ना के पास आरोपित को गिरफ्तार किया है। चौकी प्रभारी घघसरा रामानुज यादव ने कहा कि आरोपित किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेते गया था। आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ किशोरी को मुकत कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है।

पोल्ट्री फार्म से इनवर्टर व बैट्री चोरी

सिकरीगंज के कुई बाजार निवासी गुलाब नबी के पोल्ट्री फार्म से बीते 23 सितंबर को चोरों ने इनवर्टर व बैट्री चोरी कर लिया है। सिकरीगंज थानाध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा का कहना है कि मामला संज्ञान में है। छानबीन की जा रही है।

चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

गीडा की पिपरौली चौकी पुलिस ने कालेसर जीरो प्वाइंट के पास शेरगढ़ निवासी मलखा निषाद के पास से अवैध चाकू बरामद किया है। चौकी प्रभारी विवेक रंजन ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी