Road Accident: बस्‍ती में फोरलेन पर ट्रक व पिकअप में भिड़ंत, तीन की मौत

बस्ती में फोरलेन पर तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में ठोकर मार दिया जिससे पिकअप में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में छह अन्य घायल हो गए। घायलों में दो की मौत जिला अस्पताल में हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 12:34 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 08:52 PM (IST)
Road Accident: बस्‍ती में फोरलेन पर ट्रक व पिकअप में भिड़ंत, तीन की मौत
बस्‍ती में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बस्ती, जेएनएन। गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के सबदेईया कला गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में ठोकर मार दिया जिससे पिकअप में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में छह अन्य घायल हो गए। घायलों में दो की मौत जिला अस्पताल में हो गई। चार घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ऐसे हुआ हादसा

पिकप सवार सभी जयगुरूदेव के अनुयायी हैं और लखीमपुर खीरी और सीतापुर जनपद रहने वाले हैं। मरने वाले एक लखीमपुर खीरी और दो सीतापुर के रहने वाले हैं। पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां, दो अन्य मजदूरों ने भी दम तोड़ दिया। चार अन्य की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार सीतापुर से जयगुरूदेव के अनुयायी देवरिया में प्रवचन सुनने जा रहे थे। पुरानी बस्ती थानान्तर्गत सबदेईया कला के पास शनिवार/ रविवार रात करीब दो बजे पिकअप का पिछला टायर पंचर हो गया था। उसको बदला जा रहा था। तभी पीछे से एक ट्रक वाले ने ठोकर मार दी।

इनकी हुई मौत

मृतकों की शिनाख्त बनवारी (55) पुत्र दीवानी ग्राम फतेहपुर थाना मैगलगंज जिला लखीमपुर, अमित (24) पुत्र चंद्रिका प्रसाद ग्राम चमख थाना महुली सीतापुर और अनिकेत (20) पुत्र गिरजा दयाल थाना महोली जिला सीतापुर के रूप में की गई।

ट्रक की तलाश में जुटी पुलिस

पिकप में ठोकर मारने वाली ट्रक और चालक की पुलिस तलाश कर रही है। घायलाें के अनुसार पिकप में ठोकर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर तेजी से भाग निकला। हादसे के वक्त ट्रक खलासी चला रहा था। ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। रात में हादसे के बाद संतकबीरनगर जिले तक पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी रही।

chat bot
आपका साथी