कार व पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

फरेंदा की तरफ से कार महराजगंज की तरफ जा रही थी। सामने से आई शराब लदी पिकअप से भिड़त हो गई। दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। कार चालक शमीम सिद्धार्थनगर जिले के बांसी थाने के बभनी सोनकर गांव का रहने वाला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:34 AM (IST)
कार व पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल
कार व पिकअप की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

महराजगंज: फरेंदा थाना क्षेत्र के करहिया पुल के पास मंगलवार की दोपहर में कार व पिकअप में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

फरेंदा की तरफ से कार महराजगंज की तरफ जा रही थी। सामने से आई शराब लदी पिकअप से भिड़त हो गई। दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। कार चालक शमीम सिद्धार्थनगर जिले के बांसी थाने के बभनी सोनकर गांव का रहने वाला था। कार में सवार बभनी सोनकर के वसीम, जाहिद व बेलहरा के महेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में भर्ती कराया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष गिरजेश उपाध्याय ने बताया कि वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण हादसा हुआ। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। दो पक्षों में मारपीट, 19 पर मुकदमा

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरवा बनकटवा गांव में रविवार रात पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 19 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बैरवा बनकटवा गांव निवासी एक पक्ष रमाकांत पासवान की तहरीर पर पुलिस ने राजकुमार मौर्य, लक्ष्मण, अखिलेश, दिनेश, मदन, भदई, परमहंस, रामबेलास, तजमुल्ला, अभिमन्यु व शेषमन के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, गाली गलौज, घर में घुसकर मारने पीटने का मुकदमा पंजीकृत किया है। वहीं दूसरे पक्ष गीता देवी की तहरीर पर रामदिहल, महेंद्र, सोलहू, राममिलन, दिलीप, उमेश, रमाकांत, रामनरायन पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौज करना, घर में घुसकर मारने पीटने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि रमाकांत पासवान की तहरीर पर 11 व गीता देवी की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी