Todays Major Programs In Gorakhpur: शहर में दोपहर तक रहेंगे सीएम योगी, जानिये क्‍या-क्‍या होगा आज

मुख्‍यमंत्री एनेक्‍सी भवन में वर्चुअल बैठक में हिस्‍सा लेंगे। फाइल फाेटो

गोरखपुर पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार सुबह 10 बजे एनेक्सी भवन में मुख्‍यमंत्रियों के साथ आयोजित होने वाली वर्चुअल बैठक में हिस्‍सा लेंगे। इसके अलावा राम जानकी मंदिर करोड़ी मल का हाता सुमेर सागर में श्री श्याम चरित्र शास्त्र सम्मत काव्य पाठ का आयोजन किया गया है।

Publish Date:Fri, 27 Nov 2020 05:30 AM (IST) Author: Rahul Srivastava

गोरखपुर, जेएनएन। गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार की सुबह 10 बजे एनेक्सी भवन में मुख्‍यमंत्रियों के साथ आयोजित होने वाली वर्चुअल बैठक में हिस्‍सा लेंगे। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री नगर निगम के अधिकारियों से भी बात कर सकते हैं। अधिकारियों के साथ मुख्‍यमंत्री हाल ही में गोरखपुर को जगमग करने के लिए लोकार्पित और शिलान्‍यास की गई परियोजनाओं की समीक्षा कर सकते हैं। इसके अलावा बांस-बल्‍ली हटाने के लिए की चले कार्यों का भी हाल जानेंगे। बैठक के सम्‍पन्‍न होने के बाद मुख्‍यमंत्री एचपी स्कूल के निदेशक रहे स्व. डा. टीपी शाही के आवास पर जाएंगे। मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर गुरुवार को अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। दोपहर बाद दो बजे मुख्‍यमंत्री के वाराणसी के लिए प्रस्‍थान करने का कार्यक्रम है।

आयोजित होंगे कई अन्‍य कार्यक्रम

श्री राम जानकी मंदिर करोड़ी मल का हाता सुमेर सागर में दोपहर बाद तीन बजे से श्री श्याम चरित्र शास्त्र सम्मत काव्य पाठ का आयोजन किया गया है। श्‍याम चरित्र की संपूर्ण जानकारियों वाले इस काव्‍य पाठ में श्रद्धालु भक्ति रस में सराबोर होंगे। छात्रसंघ चौराहा के निकट स्थित एनसीसी एन्क्लेव में एनसीसी कैडेट 44 यूपी बटालियन का रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। रक्‍तदान शिविर में एनसीसी कैडेट के अलावा अन्‍य अधिकारी और कर्मचारी रक्‍तदान करेंगे। इसके अलावा युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग की ओर से युवा केंद्र भवन राप्तीनगर में सांकृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन सुबह 11 बजे किया जाएगा। इस आयोजन को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही हैं। आयोजक गुरुवार को तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्‍साह है। इसके अलावा 11वीं शरीफ पर फातिहा ख्वानी रसूलपुर में दोपहर दो बजे आयोजित की जाएगी। इस कार्यक्रम में भी बड़ी संख्‍या में लोगों के पहुंचने की उम्‍मीद है। कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जा सके, इसको लेकर आयोजकों ने गुरुवार को अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.