सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज करेंगे गोरखपुर में करेंगे कोविड नियंत्रण की समीक्षा Gorakhpur News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोरखुपर में गोरखपुर एवं बस्ती मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना पर नियंत्रण के लिए किए गए प्रयासों की समीक्षा करेंगे। इससे पहले वह चरगांवा में कोविड टीकाकरण का भी निरीक्षण करेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:37 AM (IST)
सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज करेंगे गोरखपुर में करेंगे कोविड नियंत्रण की समीक्षा Gorakhpur News
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीआरडी मेडिकल कालेज में सुबह 11 बजे से गोरखुपर एवं बस्ती मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना पर नियंत्रण के लिए किए गए प्रयासों की समीक्षा करेंगे।

इस बैठक में गोरखपुर जिले के अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे जबकि अन्य जिलों के जिलाधिकारी, सीएमओ व जनप्रतिनिधि जूम के माध्यम से जुड़ेंगे। इससे पहले वह टीकाकरण का भी निरीक्षण करेंगे। बीआरडी से निकलने के बाद मुख्यमंत्री अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में बोइंग कंपनी की ओर से प्रस्तावित 200 बेड के डेडिकेटेड कोविड अस्पताल के लिए चिन्हित स्थान का निरीक्षण करने जाएंगे।

चरगांवा स्वास्थ्य केंद्र पर 18 से 44 वर्ष के लोगों के टीकाकरण का करेंगे निरीक्षण

सोमवार को गोरखनाथ मंदिर से निकलने के बाद मुख्यमंत्री सुबह करीब 10.30 बजे चरगांवा स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचेंगे। वहां 18 से 44 साल के लोगों के टीकाकरण का जायजा लेंगे। यहां से मुख्यमंत्री बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचेंगे और 45 साल या इससे ऊपर के लोगों के टीकाकरण कार्य का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के बाद बीआरडी के सभागार में मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों, डाक्टरों एवं अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना पर नियंत्रण के लिए किए गए उपायों की समीक्षा भी करेंगे। 

ऑनलाइन बैठक से जुड़ेंगे जनप्रतिनिधि

मुख्यमंत्री की इस समीक्षा बैठक में गोरखपुर जिले के अलावा गोरखपुर एवं बस्ती मंडल के अन्य जिलों के जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी जूम के माध्यम से जुड़ेंगे। बैठक के बाद मुख्यमंत्री मीडिया को संबाेधित भी कर सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि वह किसी गांव में भी जाएंगे लेकिन इसको लेकर अभी कुछ तय नहीं है।

बीआरडी से निकलकर मुख्यमंत्री एम्स पहुंचेंगे और वहां 200 बेड के प्रस्तावित कोविड आइसीयू अस्पताल की तैयारियों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री के प्रयासों से विमान का निर्माण करने वाली मल्टीनेशनल कंपनी बोइंग यहां अस्पताल का संचालन करने जा रही है। एम्स से मुख्यमंत्री अयोध्या के लिए रवाना हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी