गोरखपुर में CM योगी आदित्यनाथ ने सुनीं लोगों की समसयाएं, अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश

CM Yogi Adityanath in Gorakhpur मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। उनका आज बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा के साथ नगर निगम कार्यालय के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है। वह शाम को गोरखपुर से वाराणसी जाएंगे।

Dharmendra PandeyThu, 17 Jun 2021 10:10 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया

गोरखपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मभूमि गोरखपुर में दो दिनी प्रवास में गुरुवार को नित्य दिनचर्या के बाद जनता दरबार में लोगों की समस्या सुनने के बाद अधिकारियों को निदान का निर्देश दिया। प्रात: पूजा-पाठ तथा गौ-सेवा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। उनका आज बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा के साथ नगर निगम कार्यालय के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लम्बे अंतराल के बाद बुधवार को कर्मभूमि गोरखपुर पहुंचे। बुधवार को कई कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गोरखनाथ मंदिर में रात्रि प्रवास किया और फिर गुरुवार को जनता के लिए उपलब्ध हो गए। सुबह गोरखनाथ मंदिर में लगे जनता दरबार में काफी लोग उमड़े। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी समस्या सुनने के साथ प्रार्थना पत्र लेकर अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश भी दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ का आज गोरखनाथ मंदिर के बाद बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है। वह बीआरडी मेडिकल कालेज में कोविड, पोस्ट कोविड एवं तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके उपरांत नगर निगम कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद में रेहड़ी, पटरी व्यवसायियों के टीकाकरण का हाल जानने के बाद कूड़ा उठाने वाली नई गाडिय़ों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सॢकट हाउस पहुंचेंगे जहां यहां भाजपा के पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.