गोरखपुर में फरियादियों से मिलकर गाजियाबाद रवाना हुए CM योगी आदित्यनाथ Gorakhpur News

CM योगी आदित्य नाथ सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से मिले।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 10:22 AM (IST)
गोरखपुर में फरियादियों से मिलकर गाजियाबाद रवाना हुए CM योगी आदित्यनाथ Gorakhpur News
गोरखपुर में फरियादियों से मिलकर गाजियाबाद रवाना हुए CM योगी आदित्यनाथ Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। दो दिन के दौरे पर रविवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में नियमित यात्रा के बाद सार्वजनिक दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लगभग 100 फरियादियों से मिलकर उनकी समस्याओं सुनीं और समाधान के लिए आश्वस्त किया। लम्बे समय से लंबित मामलों के प्रार्थना- पत्र को योगी ने गम्भीरता से लेते हुए कार्रवाई के लिए मौके पर ही अधिकारियों को सौंप दिया और तत्काल निस्तारण का निर्देश दिया। योगी लगभग एक दो जनता दर्शन में रहे। इसके बाद वह गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। 

इससे पहले योगी की दिनचर्या परम्परागत रही। गुरु गोरखनाथ व ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पूजा अर्चना के बाद उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण किया और फिर कुछ समय वह गोशाला में गायों के बीच रहे। सात बजे के करीब योगी मन्दिर के हिन्दू सेवाश्रम पहुंचे, जहां फरियाद के लिए तड़के से ही बड़ी संख्या गोरखपुर और आसपास के लोग जमे हुए थे। योगी एक-एक फरियादी के पास खुद गए और उनका प्रार्थना-पत्र लिया। सभी फरियादियों की समस्या को उन्होंने ध्यान से सुना और समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

मुख्यमंत्री के जाने के बाद बचे हुए करीब 50 फरियादियों की समस्या मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के प्रभारी मोती लाल सिंह ने सुनी। इस दौरान एडीजी दावा सिंहपा और जयनारायण सिंह, कमिश्नर जयंत नार्लियर, जिलाधिकारी के। विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता, दुर्गेश बजाज, अजय सिंह, विनय गौतम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी