सीएम योगी ने कहा- राष्ट्रीय खबरों की भीड़ में स्थानीय खबरों को नहीं दबने देगा जागरण का लोकल एप

गोरखपुर सर्किटहाउस में गुरुवार को जागरण हाइपर लोकल एप लांच करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मोबाइल पर पंजीकरण के बाद एप की स्क्रीन को दिखाकर लांचिंग की औपचारिकता पूरी की। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण का यह जो लोकल प्लेटफार्म बना है मैं इसका हृदय से स्वागत करता हूं।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 07:28 PM (IST) Author: Satish Shukla

गोरखपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को दैनिक जागरण के हाइपर लोकल एप को लांच किया। एनेक्सी भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने लोकल के डिजिटल प्लेटफार्म की सराहना की। उन्होंने इस एप को आम जनमानस की भावनाओं को अभिव्यक्ति का सशक्त माध्यम बताया। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण के इस एप के लांच होने के बाद अब स्थानीय खबरों की जनता तक पहुंच आसान हो जाएगी। अब यह खबरें राष्ट्रीय खबरों की भीड़ में दबने नहीं पाएंगी।

मुख्‍यमंत्री ने किया स्‍वागत

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री ने मोबाइल पर पंजीकरण के बाद एप की स्क्रीन को दिखाकर लांचिंग की औपचारिकता पूरी की। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण का यह जो लोकल प्लेटफार्म बना है, मैं इसका हृदय से स्वागत करता हूं। संसदीय लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। आम जनमानस की भावना को अभिव्यक्त और सशख्त करने का यह महत्वपूर्ण और उपयोगी माध्यम है। जनसमस्याओं को समयबद्ध ढंग से शासन प्रशासन तक पहुंचाने और शासन की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने में मीडिया अपनी भूमिका लगातार निभा आ रहा है।

अब अपने मोबाइल पर ही पढ़ सकेंगे अपने शहर की खबरें 

अक्सर ऐसा होता है कि राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर पर स्थानीय समाचार दब जाते हैं। जनमानस स्थानीय स्तर की जानकारी लेना चाहता लेकिन उसे नहीं मिल पाती। जागरण लोकल के एप पर अब हर व्यक्ति अपने मोबाइल पर ही अपने शहर और आसपास की खबरों को न केवल जान सकेगा बल्कि भ्रामक सूचनाओं और अफवाहों को लेकर सतर्क भी रहेगा। इस एप के लिए दैनिक जागरण समूह को मेरी तरह एक बार फिर हार्दिक शुभकामनाएं।

ऐसे डाउनलोड करें जागरण लोकल एप

किसी भी शहर की स्थानीय खबरें आसानी से पढ़ी जा सकें, इसके लिए जागरण डाट कॉम ने लोकल एप लांच किया है। इसे  डाउनलोड करने के लिए आपको मोबइल के इंटरनेट ब्राउजर पर जाकर local.jagran.com टाइप करके सर्च करना होगा। विंडो खुलने के बाद अपना मोबाइल नंबर डालेंगे और फिर उस पर आया हुआ ओटीपी फीड कर आगे बढ़ेंगे। प्रक्रिया पूरे होते ही आप्शन आएगा एड टू होम स्क्रीन। इसके बाद होम स्क्रीन पर सेव एप को खोलते ही मनचाहे शहर की खबरें आपकी स्क्रीन पर होंगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.