शोहदों की छेडख़ानी के भय से बंद गोरखपुर का कॉलेज सोमवार को खुलेगा

शोहदों एवं गुंडों की वजह से कॉलेज बंद है-की नोटिस अभी गेट से हटाई तो नहीं गई है लेकिन प्रबंधन ने सोमवार को कॉलेज खोलने का निर्णय लिया है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 11:50 PM (IST)
शोहदों की छेडख़ानी के भय से बंद गोरखपुर का कॉलेज सोमवार को खुलेगा
शोहदों की छेडख़ानी के भय से बंद गोरखपुर का कॉलेज सोमवार को खुलेगा

गोरखपुर (जेएनएन)। शोहदों एवं गुंडों की वजह से कॉलेज बंद है-की नोटिस अभी गेट से हटाई तो नहीं गई है लेकिन प्रबंधन ने सोमवार को कॉलेज खोलने का निर्णय लिया है। एसएसपी ने पुलिस को कॉलेज के आसपास सुरक्षा का समुचित प्रबंध करने का निर्देश दिया है। दोनों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सहजनवां क्षेत्र के तिलौरा स्थित जवाहर लाल नेहरू इंटर कॉलेज शनिवार को नहीं खुला। गेट के बाहर इस संबंध में एक नोटिस चस्पा की गई थी। 

2000 से अधिक छात्र-छात्राएं 

प्रधानाचार्य कैलाश चौबे ने बताया कि कॉलेज में 2000 से अधिक छात्र-छात्राएं पढ़ती हैं। हर समय कॉलेज के बाहर जमे रहने वाले शोहदे छात्राओं को आते-जाते छेड़ते हैं और अश्लील फब्तियां कसते हैं। प्रधानाचार्य ने सात सितंबर को इस संबंध में तहरीर दी थी लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच गुरुवार को शोहदों ने कॉलेज आ रही 11वीं की एक छात्रा को रोक कर सरेआम छेड़खानी की। प्रधानाचार्य ने आरोपितों को कॉलेज में बुलाकर समझाने का प्रयास किया तो वे मारपीट पर आमादा हो गए। इतना ही नहीं शुक्रवार को छुट्टी के बाद घर जा रहे दो शिक्षकों से उन्होंने दुव्र्यवहार करने के साथ धमकी भी दी। उसी दिन एक लिपिक के साथ मारपीट की गई। 

पुलिस की तफ्तीश में सामने आई दूसरी कहानी 

पुलिस की तफ्तीश में दूसरी ही कहानी सामने आई है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि छानबीन में प्रबंधकीय विवाद का मामला सामने आया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों ने छेड़खानी से इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि सात सितंबर को थरुआपार पुलिया के पास कॉलेज के कुछ छात्र आपस में मारपीट कर रहे थे। इसी बीच वे दोनों वहां पहुंच गए। कुछ देर बाद कॉलेज के शिक्षक और लिपिक अमित भी वहीं आ गए। शिक्षक और लिपिक ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। एसएसपी ने बताया कि उनकी तहरीर पर भी मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

chat bot
आपका साथी