मिनी ट्रक व बरातियों से भरी बोलेरो में भिड़ंत, दो लोगों की मौत Gorakhpur News

कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के देवरिया-हाटा मार्ग पर स्थित कविलसहा ढाले के समीप बोलेरो व बालू लदी मिनी ट्रक में भिड़ंत हो गई। बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच बराती गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 02:05 PM (IST)
मिनी ट्रक व बरातियों से भरी बोलेरो में भिड़ंत, दो लोगों की मौत Gorakhpur News
मिनी ट्रक व बोलेरो में भिड़ंत होने से दो लोगों की हुई मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के देवरिया-हाटा मार्ग पर स्थित कविलसहा ढाले के समीप बोलेरो व बालू लदी मिनी ट्रक में भिड़ंत हो गई। बोलेरो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच बराती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए हाटा सरकारी अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देख चिकित्सक ने सभी घायलों को गाेरखपुर मेडिकल कालेज के रेफर कर दिया।

गौरीबाजार से हाटा के लिए चली थी बरात

देवरिया के थाना गौरीबाजार के वकील चौराहा (सवना परशुरामपुर) से रामाज्ञा के यहां से बरात लेकर बोलेरो हाटा के लिए चली कि रास्ते में बालू लदी मिनी ट्रक टक्कर हो गई। बोलेरो में सवार गोपाल निवासी रामपुर सोहरौना कोतवाली हाटा व बोलेरो चालक राजन यादव निवासी नाऊमुंडा थाना कोतवाली हाटा की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में राम आशीष निवासी सकरौली कोतवाली हाटा, प्रभुनाथ गौरी बाजार देवरिया, अभिमन्यु सवना परशुरामपुर थाना गौरीबाजार, अनिल जायसवाल सकरौली थाना हाटा व छट्ठू सकरौली बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। कोतवाली प्रभारी जय प्रकाश पाठक ने बताया कि बरात कसया थाना के शिवपुर बुजुर्ग लंगड़ी टोला जगदीश जायसवाल के यहां जा रही थी। मिनी ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिंदवलिया गांव में चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नथुनी निषाद के परिवार के सदस्य अपने घर में थे, उसी दौरान दर्जन भर लोग पहुंचे और मारने-पीटने लगे। पिटाई से नथुनी की पत्नी रमावती देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्वजन फाजिलनगर सीएचसी ले गए। चिकित्सक ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी