इस जिले में चुनावी रंजिश को दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 24 के खिलाफ मुकदमा Gorakhpur News

बस्‍ती में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बस्‍ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के इमिलियाधीश गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने मामले में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर कुल 24 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Rahul SrivastavaTue, 11 May 2021 11:10 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के इमिलियाधीश गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों की तहरीर पर कुल 24 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। एक पक्ष के हरिराम ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि वह अनुसूचित जाति का हैं। उसके बेटे राहुल की बरात जा रही थी। घर की महिलाएं बरात विदा कराके वापस घर लौट रहीं थी। इसी बीच रास्ते में घात लगा कर बैठे रामप्रसाद, चंदन, श्याम, राज, आशीष मिश्रा, मनोज मिश्रा, अतुल कुमार मिश्रा, रामजी मिश्रा, सुजीत, मदनलाल व अभिषेक ने जातिसूचक शब्द कहा। आरोप लगाया कि महिलाओं के साथ अभद्रता की गई।

महिलाओं ने शोरगुल मचाया तो गए बीचबचाव करने

महिलाओं ने जब शोरगुल मचाया तो वह मौके पर पहुंच गया। उसके पहुंचते ही आरोपित उस पर टूट पड़े। उसे मारपीट कर घायल कर दिया। इसी बीच उसकी पत्नी, भतीजा बृजेश, विदेशी, राजेश, भजोराम उसे बचाने पहुंचे तो उन्हें भी मारा-पीटा गया। पीड़‍ित की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध आइपीसी व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के राम प्रसाद यादव ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि रात करीब आठ बजे वह अपने घर पर मौजूद थे। इसी बीच प्रधान पद के लिए वोट न देने का आरोप लगाते हुए गांव के ही धर्मेंद्र उर्फ जिलेदार, कुलदीप, आकाश, अवनीश, अमरेश, श्याम, हरिराम, भजोराम, रामलाल संजय, भोला, प्रेम कुमार, ऋषि कुमार सहित दर्जनों व्यक्तियों ने उसके घर पर धावा बोल दिया। बेटी से अभद्रता की, विरोध करने पर पूरे परिवार को जमकर मारा-पीटा। आरोप लगाया कि आरोपितों ने उनकी पत्नी का सोने का चेन भी छीन ले गए। घटना में राम प्रसाद यादव, श्यामराज, आशीष, आशा देवी घायल हैं। पीड़ि‍त की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

भाभी के कपड़े फाड़ने के आरोप में दो देवर गिरफ्तार 

महिला थाने की थानाध्यक्ष भाग्यवती पांडेय और उनकी टीम ने एक भाभी के साथ अभद्रता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने का प्रयास करने के मामले में आरोपित दो देवरों को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी रोडवेज तिराहे से की गई है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी एक युवक से हुई थी। पति-पत्नी के बीच संबंध ठीक नहीं होने के कारण पत्नी अधिकतर मायके में रहती थी। एक बार ससुराल में दोनों के स्वजन सुलह-समझौते के लिए पहुंचे तो वहा मारपीट हो गई। पत्नी ने महिला थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए मारपीट की। आरोप लगाया कि उसके देवरों ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.