युवती का गायब सिर मिला अब हो सकेगी शिनाख्त, जानकारी के लिए लगाए गए चौकीदार Gorakhpur News

एडीजी ने कैंपियरगंज पुलिस को निर्देशित किया है कि वह विभिन्न वाट्सएपग्रुप में मृतका की फोटो भेजकर उसकी शिनाख्त कराए। पुलिस के मुताबिक युवती का शव करीब 15 से 20 दिन पुराना है। शव को जानवर क्षत-विक्षत कर चुके हैं।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 06:17 PM (IST)
युवती का गायब सिर मिला अब हो सकेगी शिनाख्त, जानकारी के लिए लगाए गए चौकीदार Gorakhpur News
एडीजी अखिल कुमार मौके पर जानकारी लेेते हुए, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम परसौनी के पास मंगलवार को एक युवती का शव मिला था। युवती का सिर उसके धड़ से करीब 10 मीटर की दूरी पर मिला था। लोग आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि युवती की गर्दन काटकर उसकी हत्या की गई है। एडीजी अखिल कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होंने कैंपियरगंज थाना पुलिस को निर्देशित किया है कि वह युवती की शिनाख्त के लिए चौकीदारों की भी मदद लें। उनके पास युवती की फोटो भेजी जाए और वह ग्राम स्तर पर इसे देखें कि कोई युवती गांव से गुम तो नहीं है। एडीजी ने कहा है कि मृतका की शिनाख्त होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है।

एडीजी ने कैंपियरगंज पुलिस को निर्देशित किया है कि वह विभिन्न वाट्सएपग्रुप में मृतका की फोटो भेजकर उसकी शिनाख्त कराए। पुलिस के मुताबिक युवती का शव करीब 15 से 20 दिन पुराना है। शव को जानवर क्षत-विक्षत कर चुके हैं। मृतका का हाथ-पांव सड़ चुका है। हथेली व पांव के नीचे का हिस्सा गायब है। पुलिस के मुताबिक शव को जानवरों ने क्षति पहुंचाई है। इससे यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि युवती की मौत कैसे हुई है। सीओ कैंपियरगंज राहुल भाटी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह जानकारी मिल सकती है कि मौत कैसे हुई है।

पहचान के लिए नौतनवा से भी आए लोग

शव के विषय में जानकारी मिलने पर महराजगंज जिले के नौतनवा सहित कैंपियरगंज थाने के मुहम्मदपुर हगना के लोग भी थाने पर पहुंचे। उन्होंने भी अपने घर से एक युवती के गायब होने की बात बताई, लेकिन शव देखने के बाद उन्होंने बताया कि मृतका उनके घर से नहीं है। पुलिस के अनुसार हो सकता है कि युवती के गायब होने के बाद परिवार के सदस्‍य उसकी तलाश कर रहे हों, अथवा किसी कारण से उन्‍होंने युवती के गुम होने की बात पुलिस को नहीं दी है। गांव में जब चौकीदार पता करेगा तभी स्थिति के बारे में सही जानकारी मिल पाएगी।

-

chat bot
आपका साथी