पार्टी में फायरिंग, चार साल के बच्चे के गर्दन में लगी गोली, केजीएमयू रेफर Gorakhpur News

रात में करीब नौ बजे के आसपास डांस करने के दौरान उन्होंने अपने अवैध असलहे से फायरिंग कर दी। गोली का छर्रा गले में लगने से रविंद्र की बहन मीरा का चार साल का बेटा ऋषभ घायल हो गया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:12 PM (IST)
पार्टी में फायरिंग, चार साल के बच्चे के गर्दन में लगी गोली, केजीएमयू रेफर Gorakhpur News
जैनपुर गांव में मामले की जानकारी लेती पुलिस।

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिया के जैनपुर गांव में सोमवार की रात बहू के रसोई के शगुन के अवसर पर आयोजित पार्टी में मनबढ़ ने फायरिंग कर दी। गर्दन में गोली का छर्रा लगने से चार साल का बच्चा घायल हो गया। गंभीर हाल में परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज ले गए जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। आरोपित के खिलाफ हत्या की कोशिश केस दर्ज कर पुलिस तलाश तलाश कर रही है।

जैनपुर के मोहम्मद बरवा टोला निवासी रविंद्र निषाद के भाई पिंटू कि 25 नवंबर को शादी थी। सोमवार को नई बहू के हाथ से भोजन बनाने का शगुन हुआ था। इस अवसर पर परिवार के लोगों ने गांव के लोगों को पार्टी दी थी। परिवार के लोगों ने बताया कि गांव के रहने वाले राजन सिंह भी पार्टी में आए थे। रात में करीब नौ बजे के आसपास डांस करने के दौरान उन्होंने अपने अवैध असलहे से फायरिंग कर दी। गोली का छर्रा गले में लगने से रविंद्र की बहन मीरा का चार साल का बेटा ऋषभ घायल हो गया। परिवार के लोग उसे मेडिकल कॉलेज ले गए जहां से केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया घटना की जानकारी होने पर मंगलवार की सुबह 8:00 बजे जैनपुर पहुंची मीरा की ननद और रिश्तेदारों ने गुलरिहा पुलिस को घटना की जानकारी दी। मीरा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी कुशीनगर के हरपुर मछागर गांव में हुई है। छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए वह बेटे के साथ आई थी। रसोई का शगुन कराने के लिए रुकी थी। अविनाश अरविंद पांडे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपित को बचाने में लगे रहे रसूखदार

पार्टी में गोली चलाने वाले आरोपित राजन सिंह को बचाने के लिए गांव के रसूखदार पूरी रात लगे रहे। उसके प्रभाव की वजह से ही परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी। सुबह जब मीरा के ससुराल वाले और रिश्तेदार पहुंचे तो उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी। गोली चलने की खबर मिलते ही हरकत में आई गुलरिहा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। गांव में पुलिस को देख आरोपित फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी