अपनी हत्या का नाटक रचने वाली काजल की बढ़ेगी मुश्किलें, होगी कार्रवाई Gorakhpur News

पुलिस व प्रदेश सरकार को बदनाम करने और समाज में सनसनी फैलाने के आरोप मेें काजल और उसके प्रेमी के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:30 PM (IST)
अपनी हत्या का नाटक रचने वाली काजल की बढ़ेगी मुश्किलें, होगी कार्रवाई Gorakhpur News
अपनी हत्या का नाटक रचने वाली काजल की बढ़ेगी मुश्किलें, होगी कार्रवाई Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। खुद की हत्या का नाटक रचकर प्रेमी के साथ गई काजल की मुश्किलें बढऩे वाली हैं। आइजी रेंज जय नारायण सिंह ने एसएसपी को उस पर तथा उसके प्रेमी के विरुद्ध, पुलिस व प्रदेश सरकार को बदनाम करने और समाज में सनसनी फैलाने के आरोप मेें कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। चौरीचौरा पुलिस ने दोनों के विरुद्ध पहले ही झूठे सबूत गढऩे, पुलिस को गुमराह करने और सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज कर रखा है।

अपनी हत्‍या की ऐसे रची थी साजिश

चौरीचौरा उपनगर के हरिओमनगर कालोनी निवासी अनिल पांडेय की बेटी काजल, 10 सितंबर को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। दिन में 11 बजे के आसपास उसके फोन से पिता को वाट्स एप पर हत्या कर दिए जाने की सूचना आई। इस संदेश के साथ उसकी कई तस्वीरें भेजी गई थीं। इन तस्वीरों में उसके सिर से खून जैसा तरल पदार्थ बहता हुआ दिख रहा था और उसके हाथ, पैर तथा मुंह बंधे हुए थे।

पिता ने पुलिस को दी थी तहरीर

वाट्सएप संदेश देखने के बाद पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। इसमें उन्होंने भोपा चौराहे के एक दुकानदार और उसके कर्मचारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। मामले की छानबीन में पता चला कि आगरा जिले के प्यायू खंदौली निवासी हरिमोहन शर्मा से साल भर से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। अपनी हत्या की झूठी सूचना देकर वह प्रेमी के साथ फरार हो गई है। रविवार को पुलिस ने उन्हें गोरखपुर में रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी युगल की करतूत को पुलिस तथा प्रदेश सरकार को बदनाम करने और समाज में सनसनी फैलाने वाला मानते हुए आइजी ने उनके विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी