सफाई कर्मचारी संघ के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी से मारपीट में 22 पर केस

उत्तर प्रदेश पंचायत राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के चुनाव में अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी के साथ 29 अगस्‍त को विकास भवन पर दूसरे प्रत्‍याशी के समर्थकों ने मारपीट कर दी थी। पीडित की तहरीर पर कैंट पुलिस ने 22 पर मुकदमा दर्ज किया है।

Navneet Prakash TripathiSat, 25 Sep 2021 09:05 AM (IST)
प्रत्‍याशी से मारपीट में 22 पर मुकदमा। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सफाईकर्मचारी संघ के चुनाव में एक गुट के लोगों ने अध्यक्ष पद के दावेदार को पीट दिया।शिकायत पर कैंट पुलिस ने 12 नामजद समेत 22 के खिलाफ बलवा, मारपीट व धमकी देने का केस दर्ज किया है।

नामांकन भरने के दौरान विकास भवन पर हुई थी मारपीट

बांसगांव के पकड़ी गांव निवासी राम प्रसाद ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि खजनी विकास खंड में वह सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं। उत्तर प्रदेश पंचायत राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे थे। 29 अगस्त को नामांकन करने विकास भवन जा रहे थे। आरोप है कि विकास भवन पहुंचते ही अध्यक्ष पद के दूसरे प्रत्याशी बांसगांव क्षेत्र के विशुनपुर निवासी रमेश कुमार भारती ने अपने समर्थक ओम प्रकाश यादव, राममिलन पासवान, वीर सिंह, दिलीप गुप्ता, शंभू गौड़, नन्द कुमार, अमरदीप, राजकमल, जयहिन्द कन्नौजिया, राजेश गुप्ता, प्रदीप पासवान एवं दस अज्ञात लोगों के साथ लाठी-डण्डे से हमला कर दिया।जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

डीसीएम की टंकी से डीजल चोरी

सहजनवां के घघसरा कस्बा निवासी गल्ला व्यवसायी मगज प्रसाद बुधवार शाम पेट्रोल पंप के पास स्थित गोदाम पर अपनी डीसीएम खड़ी करके घर चले गए। गुरुवार सुबह जब वह गोदामा पर पहुंचे तो देखा कि डीसीएम के डीजल की टंकी खुली है। चोर करीब 50 लीटर डीजल चोरी कर ले गए हैं। सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सौ लीटर कच्‍ची शराब बरामद, आरोपित गिरफ्तार

चौरीचौरा के इब्राहिमपुर में गुरुवार सुबह पुलिस ने दबिश देकर गांव के ही जितेंद्र चौहान के पास से सौ लीटर क'ची शराब, तीन किलोग्राम यूरिया, पांच सौ ग्राम नौसादर बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

कार की ठोकर से बाइक सवार घायल

जासं, मुंडेरा बाजार : चौरीचौरा के दुबियारी पुल पर बाइक सवार झंगहा के इमली टोला निवासी 30 वर्षीय उमाशंकर मौर्या को एक कार सवार ने ठोकर मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस बाइक व कार कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.