मकान मालिक व उनकी पत्‍नी पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्‍या है मामला

एमआर (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) की मौत के मामले में कैंट पुलिस ने मकान मालिक व उनकी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोप है कि गला कसकर हत्या करने के बाद इन लोगों ने शव को फंदे से लटका दिया था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:45 PM (IST)
मकान मालिक व उनकी पत्‍नी पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्‍या है मामला
एमआर की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : एमआर (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) की मौत के मामले में कैंट पुलिस ने मकान मालिक व उनकी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोप है कि गला कसकर हत्या करने के बाद इन लोगों ने शव को फंदे से लटका दिया था। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

मकान मालिक ने दी थी भाई के खुदकुशी करने की सूचना

रामगढ़ ताल के गायघाट बुजुर्ग निवासी शशिभूषण दूबे ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि उनका छोटा भाई विनय भूषण दुबे एबाट फार्मास्यूटिकल कंपनी में एमआर थे। दाउदपुर निवासी अमित श्रीवास्तव के मकान में किराये पर रहते थे। 10 मई, 2021 की सुबह मकान मालिक ने फोन कर बताया कि विनय ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस के साथ वह पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, लेकिन मकान मालिक के कमरे से कनेक्ट होने वाला अंदर का दरवाजा खुला था।

बोले प्रभारी निरीक्षक, तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ केस, की जा रही है जांच

अमित व उनकी पत्नी अंजना ने गला कसकर विनय की हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाकर खुदकुशी बता दिया था। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व काल डिटेल की पड़ताल चल रही है, जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

मंदिर का दानपात्र तोड़कर चोरी

शताब्दीपुरम कालोनी में स्थित विश्वनाथ महादेव मंदिर का दानपात्र तोड़कर चोर रुपये उठा ले गए। पुजारी मारकंडेय मिश्र ने बताया कि सुबह पूजा करने के बाद मंदिर से चले गए। शाम को लौटे तो देखा कि दानपात्र का ताला टूटा है। दानपात्र में एक हजार से अधिक रुपये थे।

गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार

कैंट पुलिस ने पांडेय पेट्रोल पंप के पास दो किलो गांजा के साथ राजघाट के लालडिग्गी निवासी साजमन और परबिंदर को गिरफ्तार किया। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी