दूसरी की भूमि पर जबरिया सार्वजनिक रास्‍ता बनवा था हिस्‍ट्रीशीटर, आठ पर केस Gorakhpur News

पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि आरोपित उसकी भूमि पर मिट्टी पटवाकर उससे सार्वजनिक रास्ता निकलवा रहे थे। मना करने पर आरोपितों ने उन्हें व उनकी बेटी को मारा-पीटा और उसके साथ छेडख़ानी भी की।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:46 PM (IST)
दूसरी की भूमि पर जबरिया सार्वजनिक रास्‍ता बनवा था हिस्‍ट्रीशीटर, आठ पर केस Gorakhpur News
पुलिस में एफआइआर के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ते के विवाद को लेकर रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत आठ व्यक्तियों के विरुद्ध मारपीट व छेडख़ानी का मुकदमा पंजीकृत किया है।

पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि आरोपित उसकी भूमि पर मिट्टी पटवाकर उससे सार्वजनिक रास्ता निकलवा रहे थे। मना करने पर आरोपितों ने उन्हें व उनकी बेटी को मारा-पीटा और उसके साथ छेडख़ानी की। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने थाने के हिस्ट्रीशीटर गौरीशंकर सहित कृपाशंकर दुबे, रामखेलावन, राहुल, विपिन, अविनाश, अरुण, ओंकार नाथ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक सिकरीगंज राजेंद्र मिश्र ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है।

रंजिश में बरातियों को पीटा, 10 पर केस

रंजिश में बरातियों को पीटने वाले 10 आरोपितों पर गुलरिहा पुलिस ने बलवा, तोडफ़ोड़ व धमकी देने का केस दर्ज कर सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। बनगाई गांव के रहने वाले दिनेश यादव की बहन गुंजा की बुधवार को शादी थी। पिपराइच क्षेत्र के महुअवा गांव से बरात आई थी। भोजन करने के बाद बरात आए अनूप पासवान, अंकित, एहसान और जामवंत बाइक से घर जा रहे थे। आरोप है कि बनगाई गांव के जोगेंद्र यादव, बिंदर, रामप्रवेश, नीरज भारद्वाज, सूरज, रोशन, अजय, सोनू, राकेश और बबलू यादव ने काली मंदिर के पास घेर लिया। पुरानी रंजिश में हाकी व डंडे से हमला कर चारों युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। भागने की कोशिश करने पर बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। लड़की के भाई दिनेश यादव ने तहरीर दी थी।

हत्या में वांछित एक और आरोपित गिरफ्तार

खजनी थाना पुलिस ने ग्राम भगवानपुर भखरा निवासी जितेंद्र दुबे की हत्या के आरोप में वांछित हेमंत दुबे को थाना क्षेत्र के ग्राम छपिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीन आरोपितों को पहले ही जेल भेज चुकी है। बता दें कि बीते 16 मई को जितेंद्र दुबे पर आरोपितों ने जानलेवा हमला किया था। लखनऊ के केजीएमयू में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी