मिठाई की दुकान में ग्राहक बुलाने के विवाद में हुई चाकूबाजी में पांच पर केस

गुलरिहा इलाके के भटहट कस्ब में मिठाई की दुकान पर ग्राहक बुलाने को लेकर चाकूबाजी होने की खबर है। घटना में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में मामले में दोनों पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:10 PM (IST)
मिठाई की दुकान में ग्राहक बुलाने के विवाद में हुई चाकूबाजी में पांच पर केस
मिठाई की दुकान में ग्राहक बुलाने के विवाद में हुई चाकूबाजी में पांच पर केस। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गुलरिहा इलाके के भटहट कस्ब में मिठाई की दुकान पर ग्राहक बुलाने को लेकर चाकूबाजी होने की खबर है। घटना में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में मामले में दोनों पक्ष की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चाकूबाजी में दो हुए हैं घायल

भटहट कस्बा निवासी सगे भाई जगदीश लाल ने गुलरिहा पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि दुकान पर ग्राहक बुलाने के विवाद में भाई हरिप्रसाद, उनके बेटे लल्लन उर्फ अखिलेश व शिव ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें परिवार के दो लोग घायल हो गए। हरीप्रसाद का आरोप है कि ग्राहक बुलाने पर जगदीशलाल व उनके बेटे सूरज ने ईंट और चाकू से प्रहार कर दिया। जिसमें बहू वंदना और बेटी पूजा घायल हो गईं।

बलवा व मारपीट का दर्ज हुआ मुकदमा

गुलरिहा पुलिस जगदीशलाल की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ बलवा, मारपीट व धारदार हथियार से हमला करने का केस दर्ज किया है। दूसरे पक्ष की तहरीर पर जगदीशलाल व सूरज के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया है।

गर्भवती महिला से दुष्कर्म का प्रयास

खेत की तरफ निकली गर्भवती महिला को अकेला पाकर दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया।शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गए।पीडि़त ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। 25 अक्‍टूबर की शाम पांच बजे महिला खेत की तरफ निकली थी।आरोप है कि पड़ोस के गांव में रहने वाले दो युवकों ने उसे अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।शोर सुनकर गांव के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए।सीओ खजनी इंदु प्रभा ङ्क्षसह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कराई जा रही है।

हादसे में बाइक सवार युवक घायल

सहजनवा के डुमरी गांव निवासी अमरनाथ यादव सोमवार की रात हादसे में घायल हो गए।स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उन्हें सीएचसी ठर्रापार ले गई जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया।अमरनाथ बाइक से सामान लेने घघसरा बाजार गए थे।वापस आते समय चौराहे के पास बोलेरो ने टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी