घर में घुसकर कारपेंटर की हत्‍या, घर में मिला शव

कारपेंटर की हत्‍या की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 12:34 PM (IST) Author: Satish Shukla

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के लच्‍छीपुर बिस्मिलनगर में बुधवार शाम घर में घुसकर बदमाशों ने कारपेंटर की हत्‍या कर दी। कारपेंटर का नाम वाजिद अली पुत्र तफजुल्‍लाह है। वह 35 वर्ष का था। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच में जुटी है।

वाजिद सोफा बनाने का काम करता था। घर वह चौकीदार कृष्‍ण बहादुर थापा के साथ रहता था। शाम करीब छह बजे थापा घर से सब्जियां लाने के लिए निकला। करीब घंटे भर बाद घर लौटा तो कमरे में वाजिद का खून से सना शव देखकर दंग रह गया। उसने घटना की जानकारी वाजिद के भाइयों को दी। उसके भतीजे जावेद की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्‍जे में ले लिया। थोड़ी देर में क्राइम ब्रांच व फोरेंसिक यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने लगी। उन्‍होंने वाजिद के भाइयों से भी उसके विषय में पूछा। मौके पर एसपी क्राइम अशोक वर्मा, सीओ गोरखनाथ रत्‍नेश सिंह आदि मौजूद रहे।

सिर पर वजनी वस्‍तू मारकर की गई है हत्‍या

वाजिद के सिर पर गहरा चोट का निशान है। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि मृतक का शव बेड व रसोई गैस सि‍लेंडर(पांच किग्रा तक) के बीच में पड़ा है। सिलेंडर में भी खून लगा है। इससे लोग आशंका व्‍यक्‍त कर रहे हैं कि आरोपित सिलेंडर से पीछे की तरफ उस पर वार किया होगा और उसकी मौत हो गई होगी।

नशे के चलते पत्‍नी ने छोड़ा साथ

मृतक के सबसे बड़े भाई का नाम साबिर अली है। उसके बाद कबीर अली, जाबिर अली, नासिर अली, कादिर, साजिद हैं। सभी भाई अलग रहते हैं। कबीर थोड़ा वाजिद के नजदीक था। उसकी वजह है कि मां शायरा खातून उसके साथ ही रहती हैं। छोटे बेटे के कारण उनका वाजिद से थोड़ा लगाव था। वह कभी-कभी मां के पास जाता तो नासिर से भी मुलाकात हो जाती। नासिर ने बताया कि वाजिद नशे का लती था। इसी के चलते सात वर्ष उसका पत्‍नी से तलाक हो गया।

दिन में तीन बजे हुई थी बड़े भाई से मुलाकात

वाजिद के बड़े भाई नासिर की दिन में करीब तीन बजे भाई से मुलाकात हुई थी। भाई के मौत की सूचना से वह सन्‍न रह गया। उसने कहा कि छोटा भाई नशेड़ी था। लेकिन यह नहीं पता था कि इस तरह उसके मौत की सूचना मिलेगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.