ट्रेलर में पीछे से घुसी कार, दो की मौत,तीन घायल

मृतकों में सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के कपसिघवा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश कुमार यादव पुत्र राजकुमार यादव तथा यहीं के 30 वर्षीय संतोष कुमार यादव पुत्र चन्द्रबली यादव के रूप में पहचान हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:29 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:29 AM (IST)
ट्रेलर में पीछे से घुसी कार, दो की मौत,तीन घायल
ट्रेलर में पीछे से घुसी कार, दो की मौत,तीन घायल

बस्ती: वाल्टरगंज थाना के बस्ती-बांसी मार्ग के इटौआ गांव के पास बुधवार की रात में 12.30 बजे खड़ी ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार मारुति कार घुस गई जिससे कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त कार सवार बस्ती रेलवे स्टेशन से तीन दोस्तों को रिसीव कर वापस गांव लौट रहे थे।

मृतकों में सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के कपसिघवा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश कुमार यादव पुत्र राजकुमार यादव तथा यहीं के 30 वर्षीय संतोष कुमार यादव पुत्र चन्द्रबली यादव के रूप में पहचान हुई है। कार में कुल पांच लोग सवार थे,जिसमें दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। तीन अन्य घायलों में राजेश प्रजापति 25,लालजी यादव 19 तथा पारस विश्वकर्मा 35 वर्ष घायल हैं। घटना की सूचना पाते ही एसआई देवीशरण यादव मौके पर पहुंच गए। बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से उन्हे लखनऊ रेफर कर दिया गया ।

कार और बाइक में टक्कर,दो की मौत

बभनान-हरैया मार्ग पर पैकोलिया थाना क्षेत्र के पकड़ी जप्ती मोड़ के पास कार और बाइक की आमने सामने हुई टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

पकड़ी जब्ती गांव निवासी आकाश यादव और राजेश सोनी बाइक से गुरुवार की शाम हसीनाबाद बाजार जा रहे थे । पकड़ी जप्ती मोड़ के पास सामने से आ रही कार से भिड़ गए । बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी हरैया पहुंचाया जहां से गंभीर हालत देख चिकित्सक ने रेफर कर दिया । स्वजन दोनों को लेकर ट्रामा सेंटर लखनऊ जा रहे थे,रास्ते में दोनों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है ।

chat bot
आपका साथी