विपणन केंद्र पर आया था गेहूं तौल कराने, गांव के युवकों ने किया राड व हाकी से मामला

सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना क्षेत्र के ग्राम पाली स्थित विपणन केंद्र पर शाम को पिता के साथ गेहूं तौल कराने आए युवक पर उसके गांव के ही युवकाें ने हाकी व राड से हमला करके लहुलुहान कर दिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:10 PM (IST)
विपणन केंद्र पर आया था गेहूं तौल कराने, गांव के युवकों ने किया राड व हाकी से मामला
विपणन केंद्र के पास युवक पर किया हमला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना क्षेत्र के ग्राम पाली स्थित विपणन केंद्र पर शाम को पिता के साथ गेहूं तौल कराने आए युवक पर उसके गांव के ही युवकाें ने हाकी व राड से हमला करके लहुलुहान कर दिया। गंभीर हालत में घायल को बांसी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल चल रहा है।

सिर व कान में आलोक को आईं चोटें

क्षेत्र के ग्राम भतिजवापुर निवासी कृष्ण चंद्र चौरसिया अपने पुत्र आलोक चौरसिया के साथ पाली स्थित विपणन केंद्र पर गेहूं तौलवाने आये थे। बगल की चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे कि अचानक उनके गांव के ही करम चंद उर्फ पिंटू व भालचंद्र उर्फ रिंकू पुत्रगण श्याम बहादुर ने राड व हाकी से हमला कर दिया, जिसमें आलोक लहूलुहान हो गए। घटना में आलोक को सिर व कान में चोटें आईं हैं।

घायल के चचेरे भाई ने थाने में दी तहरीर, कार्रवाई की मांग

घायल के चचेरे भाई व जिला पंचायत सदस्य दिलीप चौरसिया ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष सर्वेश राय ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

पंचायत चुनाव से ही चल रहा है विवाद

दरअसल मामला पंचायत चुनाव से ही तनावपूर्ण चल रहा है। घायल आलोक के चचेरे भाई दिलीप चौरसिया जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए हैं और उनकी पत्नी ग्राम प्रधान हुई हैं। चुनाव के दौरान हुए तल्खी को लेकर पिछले महीने की 14 तारीख को घायल पक्ष व दूसरे पक्ष के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें दूसरे पक्ष के प्रदीप मिश्र जो पुलिस आरक्षी भी है, सहित चार लोग घायल हुए थे। मुकदमा भी बांसी कोतवाली में दर्ज हुआ था। तभी से राजनीतिक व सामाजिक रस्साकसी जारी थी। इस घटना को भी लोग उसी से जोड़ कर देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी