बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल

कुशीनगर में रविवार रात बिहार के सीतामढ़ी से राजस्थान के जयपुर जा रही बस पलटने से पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन यात्री घायल हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 09:11 AM (IST)
बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
बिहार के सीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के हेतिमपुर मुजहना स्थित टोल प्लाजा के पास रविवार रात बिहार के सीतामढ़ी से राजस्थान के जयपुर जा रही यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांच की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर यात्री घायल हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कसया व हाटा स्थित सीएचसी भिजवाया। जहां उनका इलाज चल रहा। बस में कुल 80 यात्री सवार थे।

बताया जा रहा कि जयपुर निवासी मोनू (30) ठेकेदारी करता है। महराजगंज और बिहार के मजदूरों को बस से लेकर वह जयपुर जा रहा था। रात नौ बजे के करीब बस टोल प्लाजा के निकट पहुंची कि चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा और बस फोरलेन से नीचे खेत में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

बस पलटने की सूचना पर चौकी इंचार्ज हेतिमपुर मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया भिजवाया। सीएचसी पहुंचे घायलों में तीन को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ घायलों को सीएचसी हाटा ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

सीएचसी कसया में घायलों की पहचान अखिलेश, बेचू , बिकेश व नथुनी के रूप में हुई। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कसया अभिषेक पांडेय मौके पर पहुंच गए थे। समाचार लिखे जाने तक तीन मृतकों की पहचान राकेश, गुड्डू और धीरज के रूप में हुई है। तीनों निचलौल महराजगंज के रहने वाले हैं।

सड़क दुर्घटना पर योगी आदित्यनाथ दुखी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को में हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए उन्होंने शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी