बीटेक के युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, घर वाले बोले, साफ कर रहा था रिवाल्‍वर

एनआइटी दिल्ली से बीटेक और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली से उड़ा लिया। घटना गोरखनाथ के पचपेड़वा स्थित मकान पर हुई। छात्र के पिता सुरेंद्र प्रसाद एलआइसी शाखा फरेंदा महराजगंज में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:10 AM (IST)
बीटेक के युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, घर वाले बोले, साफ कर रहा था रिवाल्‍वर
घर में बिस्‍तर पर बिखरा पड़ा खून। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : एनआइटी दिल्ली से बीटेक और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली से उड़ा लिया। यह घटना गोरखनाथ के पचपेड़वा स्थित मकान पर हुई। छात्र के पिता सुरेंद्र प्रसाद भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा फरेंदा महराजगंज में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। स्वजन इसे रिवाल्वर साफ करने के दौरान हुई दुर्घटना बता रहे हैैं। पुलिस जांच की बात कह रही है।

तीन साल पहले बीटेक किया था 26 वर्षीय आकाश ने

सुरेंद्र प्रसाद के ज्येष्ठ पुत्र 26 वर्षीय आकाश निलय ने तीन साल पहले बीटेक किया था। सुबह 9.30 बजे पत्नी की दवा लेने सुरेंद्र प्रसाद गोरखनाथ गए थे। कमरे में आकाश निलय अकेला था। उसने लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर छोटे भाई अक्षय व मां कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ बेड पर पड़ा था। घटना की जानकारी पिता को देने के बाद पड़ोसियों की मदद से अक्षय को मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र ने खुदकुशी क्यों की, इसकी वजह स्वजन नहीं बता पा रहे हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि सफाई करते समय रिवाल्वर से गोली चल गई। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

सड़क पर पानी बहने के विवाद में मारपीट, 11 घायल

गुलरिहा के जंगल हरपुर में सड़क पर पानी बहने को लेकर दो पक्षों में विवाद के दौरान पथराव से 11 लोग घायल हो गए। जंगल हरपुर निवासी जीतलाल चौहान व रामचंद्र चौहान सगे चाचा-भतीजा हैं। रामचंद्र चौहान के नाबदान का पानी सड़क पर बहता है, जिसको लेकर जीतलाल चौहान से कहासुनी हो गई। मामला बढ़ने पर दोनों परिवार के लोग एक-दूसरे पर पथराव करने लगे, जिसमें एक पक्ष के जीतलाल चौहान, सुभाष चौहान, प्रकाश चौहान, संजना और मोगली देवी घायल हो गए। दूसरे पक्ष के रामाश्रय, रामचंद्र, सोनू, अर्जुन, सरस्वती देवी और लक्ष्मीना घायल हो गयीं। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी