पिपराइच में पांच वर्षीय मासूम की नृशंस हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

पिपराइच के मटिहनियां सोमाली में बदमाशों ने ग्रामवासी दिलीप निषाद के पांच वर्षीय बेटे की हत्या करके शव गांव के पास गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 03:36 PM (IST)
पिपराइच में पांच वर्षीय मासूम की नृशंस हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव
घटनास्‍थल पर पहुंचे एसएसपी ने घटना का पर्दाफाश करने को कहा। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : पिपराइच के मटिहनियां सोमाली में बदमाशों ने ग्रामवासी दिलीप निषाद के पांच वर्षीय बेटे की हत्या करके शव गांव के पास गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है। एसएसपी डा. विपिन कुमार ताडा ने मौके का निरीक्षण करके पुलिस कर्मियों को शीघ्र घटना के पर्दाफाश का निर्देश दिया है।

पेंट-पालिस का काम करते अपनी जीविता चलाते हैं दिलीप

दिलीप पेंट-पालिस का करके अपनी जीविका चलाते हैं। रात में वह पत्नी सुमन, बड़े बेटे नरेंद्र, छोटे बेटे गजेंद्र के साथ छत पर सोये थे। सुबह उठे तो देखा कि उनका छोटा बेटा छत से गायब है। पत्नी से पूछा तो वह खुद अवाक रह गई। पुलिस को सूचना देकर वह बच्चे की तलाश में जुट गए। सूचना पाकर बच्चे का मामा धनंजय साहनी भी गांव पर पहुंच गया।

गन्‍ने के खेत में देखा गजेंद्र का शव

सुबह करीब दस बजे के करीब धनंजय ने अपने भांजे का शव गांव के पश्चिम रामानन्द सिंह के गन्ने के खेत में देखा। बच्चे का एक काले रंग के झोले से ढका हुआ था। मुंह में उसका अंडरवियर भीतर तक ठूंसा हुआ था। दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे। पुलिस बच्चे का शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की जानकारी पाकर एसएसपी डा. विपिन कुमार ताडा, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, सीओ चौरीचौरा जगतराम कन्नौजिया मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल की गंभीरता से पड़ताल की।

फोरेंसिक टीम ने भी किया घटनास्‍थल का निरीक्षण

फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस का मानना है कि बच्चे के मुंह में कपड़ा भीतर तक ठूंसा गया था। संभव है कि उसी से उसकी सांस रुक गई होगी और उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस का कहना कि शव के पोस्टमार्टम से स्थिति स्पष्ट होगी कि मौत कैसे हुई है।

chat bot
आपका साथी