घर और गाड़ी दोनों का सपना एक ही छत के नीचे पूरा Gorakhpur News

दैनिक जागरण व एसबीआई के द्वारा आयोजित आटो एंव प्रापर्टी एक्सपो 2021 मेला में भीड़।

खास बात यह है कि घर के साथ आटोमोबाइल क्षेत्र की सभी बड़ी कंपनियां के स्टाल होने से घर और सवारी दोनों का सपना एक ही छत के नीचे पूरा हो रहा है। रमेश सिंह ने बताया कि प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में सभी प्रोजेक्ट मौजूद है।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 12:12 PM (IST) Author: Satish chand shukla

गोरखपुर, जेएनएन। दैनिक जागरण, भूमि शक्ति ग्रुप एवं एसबीआई के प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो-2021 में शहरवासी कचहरी क्लब मैदान में पहुंचे। शहर के सभी क्षेत्रों के रियल स्टेट के प्राइम प्रोजेक्ट एक्सपो में होने से सभी तरह की जानकारी मिल रही है। खास बात यह है कि घर के साथ आटोमोबाइल क्षेत्र की सभी बड़ी कंपनियां के स्टाल होने से घर और सवारी दोनों का सपना एक ही छत के नीचे पूरा हो रहा है। रविवार को राजेंद्रनगर से आए रमेश सिंह ने बताया कि प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में वे सभी प्रोजेक्ट मौजूद है, जिनमें घर लेने का सपना है। एक प्रोजेक्ट पसंद आया तो इसकी हाथों-हाथ बुकिंग करा दी। सोमवार को एक्सपो का आखिरी दिन है।

किसी ने स्कूटर और बाइक तो किसी ने पसंद की चमचमाती कार

दोपहर 12 बजे धूप खिली तो बड़ी संख्या में लेाग एक्सपो पहुंचे। किसी ने स्कूटर और बाइक का टेस्ट ड्राइव किया तो किसी को निशान की चमचमाती कार पसंद आई। एक्सपो में कोई ऐसा स्टाल नहीं था जहां लोग लोगों ने अपनी जरूरत के हिसाब से पूछताछ न की हो। पारस डेयरी के रबड़ी, दही और रसगुल्ला लोगों को खास पसंद आया। सिनेमा रोड की राधिका ने बताया कि उम्मीद नहीं थी कि पैक रबड़ी इतनी टेस्टी होगी। एमएस पैक (नोवा) की गुड़ की चाकलेट और टाफी का स्वाद भी लोगों पसंद आया। शिव शक्ति फर्नीचर के स्टाल से सोफा, डाइनिंग टेबल और बेड की बुकिंग हुई। लोगों ने यूटीएल सोलर लाइट में भी काफी दिलचस्पी दिखाई। रविवार को 15 लोगों ने एक से चार किलो वाट तक के 15 सोलर लाइट बुक कराया। कंसाई नेरोलैक पेंट के बोर में जानकारी हासिल की। कई लोगों ने किफायती दाम पर पेंट एवं ब्रश खरीदा। सबसे ज्यादा पूछताछ एम-1 डी के बारे में हुई। लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर यह एप्प काम कैसे करता है।

दैनिक जागरण और एसबीआई का लंबे समय से सफल आयोजन

एसबीआइ के उप महाप्रबंधक पीसी बरोड का कहना है कि दैनिक जागरण और एसबीआई लंबे समय से इस तरह के सफल आयोजन करता रहा है। प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में एक छत के नीचे घर और गाड़ी सपना पूरा हो रहा है। सुपरलेटिव मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के वैभव सराफ का कहना है कि एक्सपो आकर्षक छूट और विशेष सुविधाओं के साथ शहर के प्राइम लोकेशन पर जमीन व घर खरीदने का मौका दे रहा है। अनंत सिटी के डायरेक्‍टर राकेश शर्मा का कहना है कि एक्सपो में आकर कम कीमत पर मनपसंद लोकेशन पर खरीद सकते हैं। आसान मासिक किस्तों में भुगतान की सुविधा भी उपलब्ध है। श्रीराम इंफ्रा सिटी प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्‍टर संजीव सिंह का कहना है कि दैनिक जागरण का एक्सपो घर के सपनों में रंग भरने का काम रहा है। जो एक मुश्त भुगतान नहीं कर सकते उन्हें बैंक की ओर भी ऋण भी मिल जाएगा। वंसुधरा एसोसिएट के डायरेक्‍टर संजीत श्रीवास्‍तव का कहना है कि अपने सपनों के घर के लिए कोई भी जमीन खरीद सकता है। एक्सपो में बुकिंग कराने वालों को विशेष छूट दी जाएगी। मंगरीथ ग्रुप के संजीत श्रीवास्‍वत का कहना है कि कार और घर सभी जरूरत है। दैनिक जागरण के एक्सपो में जिसका जो बजट है उस हिसाब से जमीन, घर और कार उपलब्ध करा रहा है वह भी आसान किस्तों मेंं। पारस डेयरी के वाइस प्रेसीडेंट नदीम रिजवी का कहना है कि यूटीएल सोलर के अभिषेक सिंह का कहना है कि आने वाले वक्त सोलर का है। पूरी दुनिया में सोलर बेस लाइट पर तेजी से काम चल रहा है। सिर्फ एक बार पैसे लगाकर वर्षों तक बिजली के महंगे बिल से मुक्त रहेंगे। यश आटोमोबाइल के योगेंद्र सिंह का कहना है कि यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि एक्सपो में लोगों को सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर पंसद आई। आने वाले वक्त में सड़क पर सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन ही नजर आएंगे। ओम शिव शक्ति फर्नीचर के रोहन ओझा का कहना है कि आफ सीजन होने के बावजूद फर्नीचर खरीदने में बहुत से लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। कई लोगों ने सोफा और डिजाइनर डाइनिंग टेबल बुक कराया है। जीएम एमजी मोटर्स के एसके थमसन का कहना है कि दैनिक जागरण का यह एक्सपो बहुत कामयाब रहा है। गाडिय़ों के बारे में जानकारी लेने बड़ी संख्या में लोग स्टाल पर पहुंच रहे हैं।निशान के जनरल मैनेजर राजेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि एक्सपो में निशान की गाडिय़ां आकर्षण का केंद्र हैं। लोगों को गाडिय़ों की खूबियों से अवगत कराया जा रहा है।

ये ले रहे हिस्सा

 एक्सपो के मुख्य प्रायोजक भूमि शक्ति ग्रुप है, जबकि सह संयोजक सुपर लेटिव मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड और बैंकिंग पार्टनर एसबीआइ है। सहआयोजक न्यू नाइस बिल्डर्स एंड इस्टेट डेवलपर्स, केडीएस एसोसिएट, एनबीआर बिल्टेक, वीएस बंधन इंफ्रा सिटी डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, अनन्तजीत इंफ्रा वल्र्ड एंड डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, वसुंधरा एसोसिएट हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड, एबीपीएच इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, इंफ्रा स्पायर डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, भीम मोटर्स, शिव मोटर्स, आयुष सुजकी, यश आटोमोबाइल, एमबी हुंडई, आदित्य मोटर प्राइवेट लिमिटेड, एमवी व्हीलर्स, सुभाष बजाज, हीरो, शिव शक्ति फर्नीचर, महेंद्रा फस्ट च्वाइस, यूटीएल सोलर (अभिषेक पावर साल्यूशन) एवं एस कार्पेट शामिल रहें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.