कर्ज में डूबे मुनीम ने गढ़ी लापता होने की कहानी, पुलिस के पहुंचने पर फरार हो गया नेपाल Gorakhpur News

फरार मुनीम सुमित जायसवाल की फाइल फोटो।

पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वह कर्ज में डूबे होने की वजह से वह घर छोड़कर चला गया है। महराजगंज जिले में रहने वाले दोस्त के घर पर है।ढूंढते हुए कोतवाली पुलिस महराजगंज पहुंची इससे पहले वह कमरा छोड़कर चला गया।

Satish chand shuklaSat, 27 Feb 2021 10:23 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र में शराब की दुकान पर काम करने वाला मुनीम एक सप्ताह से लापता है। सर्विलांस की मदद से छानबीन करने पर पता चला कि कर्ज में डूबे होने पर उसने दोस्तों के साथ मिलकर लापता होने की कहानी गढ़ी थी। महराजगंज में लोकेशन मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो ताला बंद कर नेपाल चला गया।

बीयर की दुकान पर था मुनीम

आर्यनगर दक्षिणी का रहने वाला सुमित जायसवाल दिलेजाकपुर में स्थित बीयर की दुकान पर मुनीम था। 17 फरवरी की सुबह 11 बजे से रहस्यमय परिस्थिति में सुमित लापता हो गया। मोबाइल नंबर बंद होने पर परिवार के लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को सूचना दी। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से खोजबीन शुरू की तो पता चला कि आखिरी बार फोन पर सुमित की बात अपने दोस्तों व एक युवती से हुई थी। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वह कर्ज में डूबे होने की वजह से वह घर छोड़कर चला गया है। महराजगंज जिले में रहने वाले दोस्त के घर पर है।ढूंढते हुए कोतवाली पुलिस महराजगंज पहुंची इससे पहले वह कमरा छोड़कर चला गया। घरवालों के पास फोन कर सुमित ने बताया कि नेपाल में सुरक्षित है।सीओ कोतवाली वीपी ङ्क्षसह ने बताया कि मुनीम अपने घरवालों के संपर्क में है। अपनी मर्जी से घर छोड़कर गया है।

सगाई से पहले लापता हुआ युवक 

असकरगंज का रहने वाला दुकानदार तीन दिन से लापता है। घरवालों की सूचना पर पुलिस कोतवाली पुलिस सर्विलांस की मदद से आरोपित की तलाश कर रही है। असकरगंज निवासी आकर्षण गुप्ता की रेती चौक पर इलेक्ट्रानिक की दुकान है। आठ फरवरी की सुबह वह घर से दुकान जाने के लिए निकला तबसे लापता है। खोजबीन के बाद घरवालों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयदीप वर्मा ने बताया कि सगाई से दो दिन पहले आकर्षण गुप्ता लापता हो गया। सर्विलांस की मदद से तलाश चल रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.