कार्यकर्ताओं में जोश भर गए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री, जीत हासिल करने के लिए संकल्प के साथ काम करने का किया आह्वान

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन ने जनपद के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिये संकल्प के साथ काम करने का आह्वान किया। कहा कि भाजपा की टीम जैसा सोचेगी और जैसा बोलेगी इसके अनुसार ही समाज का मानस बनेगा।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:45 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:46 AM (IST)
कार्यकर्ताओं में जोश भर गए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री, जीत हासिल करने के लिए संकल्प के साथ काम करने का किया आह्वान
बैठक को संबोधित करते गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन व क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : गोरखपुर जनपद के भाजपा के जिला पदाधिकारियों, मोर्चा के अध्यक्ष व महामंत्री, जिला चुनाव प्रबंधन समिति, पंचायत प्रतिनिधि, सरकार में समायोजित कार्यकर्ता, सहकारिता प्रतिनिधिगण, पूर्व पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता, चेयरमैन व सभासद सहित जिला समन्वयक समिति की अलग-अलग सत्रों में बैठक का आयोजन एक क्लब में संपन्न हुआ। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हुई इस महत्वपूर्ण बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास किया गया।

संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं से काम करने का आह्वान

सभी बैठकों को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन ने जनपद के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिये संकल्प के साथ काम करने का आह्वान किया। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों का मन टटोलने के बाद कहा की आपका मानस कैसा है, इस बात पर बहुत कुछ निर्भर करता है। भाजपा की टीम जैसा सोचेगी और जैसा बोलेगी, इसके अनुसार ही समाज का मानस बनेगा।

सर्व समाज की पार्टी है भाजपा

अरविंद मेनन ने कहा कि भाजपा सर्व समाज की पार्टी है, इसीलिए केंद्र और प्रदेश की सरकार ने भी सभी के हित में कदम उठाए है। सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में किसी जाति और संप्रदाय को आधार बनाकर काम किया जाता रहा। सपा सरकार में तो तुष्टिकरण करते हुए कब्रिस्तान की बाउंड्री तक बनवाई गई। कहा कि जनता और कार्यकर्ताओ ने भाजपा को पंचायत से पार्लियामेंट तक जिताया है। ऐसे में उनसे मिलना जुलना और चिंता करना दायित्वधारी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सबकी दिशा एक होनी चाहिए, क्योंकि अपने स्वार्थ में अलग अलग दिखने वाला विपक्ष भाजपा को रोकने के लिए एक साथ काम करेगा। उन्होंने पश्चिम बंगाल और केरल का अनुभव शेयर करते हुए सरकार में होने और न होने का अंतर बताया और प्रदेश में फिर भाजपा सरकार बनाने का संकल्प दिलवाया।

बूथ अध्यक्षों के साथ बैठकर बनाएं बूथ जीतने की योजना

प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा करते हुए कहा कि शक्ति केंद्र प्रभारी को सप्ताह में एक दिन अपने शक्ति केंद्र पर जाएं और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठकर बूथ जीतने की योजना बनाए। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए लोगों से संपर्क करने का कहा। प्रदेश महामंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता ने मतदाता सूची को दुरुस्त करने पर जोर दिया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सीएम के कराए गए ऐतिहासिक कार्यों को रखा विस्तार से

क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गोरखपुर जनपद में कराए गए ऐतिहासिक विकास कार्यों को विस्तार से रखा। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एम्स, फर्टिलाइजर, चीनी मिल, आयुष विश्विद्यालय, गैस बाटलिंग प्लांट जैसे सैकड़ों परियोजनाएं विकास की इबादत लिख रहीं हैं। इस नाते गोरखपुर के विकास की चर्चा राष्ट्रीय पटल पर है। इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है। अब हमारी जिम्मेदारी है 2022 के विधानसभा चुनाव में जनपद की सभी सीटों पर जीत दिलाकर इतिहास रचें। बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर वंदे मातरम गीत से हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों को एकल पुष्प व अंग वस्त्र देकर स्वागत एवं अभिनंदन किया। संचालन भाजपा जिला महामंत्री सबल सिंह पालीवाल व जिला उपाध्यक्ष जगदीश चौरसिया ने किया।

ये लोग बैठक में रहे मौजूद

मुख्य रूप से राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद, विधायक महेंद्र पाल सिंह, क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवीन पांडेय, जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम, जिला उपाध्यक्ष छोटे लाल मौर्य, मनोज कुमार शुक्ल, हरिकेश राम त्रिपाठी, जगदीश चौरसिया, संजय सिंह, चंद्रबाला श्रीवास्तव, दर्जा राज्यमंत्री विभ्राट चंद्र कौशिक, रमाकांत निषाद, अश्वनी त्रिपाठी, राधेश्याम सिंह, महंत सिंह, बख्शीश अहमद वारसी, रामजियावन मौर्य, विजय शंकर यादव, शासकीय अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी के एम मझवार, नगर पंचायत अध्यक्ष उमाशंकर निषाद, डा. आरडी सिंह, राजाराम कनौजिया, सबल सिंह पालीवाल, रत्नेश पांडेय, ब्रह्मानन्द शुक्ल, आनंद शाही, रामानंद यादव, नरेंद्र सिंह, मंजू सिंह, ओमप्रकाश धर द्विवेदी, स्वतंत्र सिंह, राम उजागिर शुक्ल, समरजीत पासवान, दुर्गेश दुबे नीरज, इंद्रकुमार निगम, चंचला शुक्ला, कौलबास सिंह, हरिकेश पासवान, शहंशाह आलम आदि लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी