दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी भाजपा, ताकत से जुट जाने का आह्वान Gorakhpur News

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि भाजपा पंचायत चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। पार्टी का लक्ष्य है कि सभी जिला पंचायत अध्यक्ष ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत से लेकर ग्राम पंचायत की सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित हो।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:40 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:40 PM (IST)
दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी भाजपा, ताकत से जुट जाने का आह्वान Gorakhpur News
बैठक को संबोधित करते भाजपा के नेता। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। इटवा, सिद्धार्थनगर में कुल तीन वार्डों के कार्यकर्ताओं की बैठक में सभी से चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत के साथ जुटने का आह्वान किया गया। मुख्य अतिथि बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि पंचायत चुनाव भाजपा पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। पार्टी का लक्ष्य है कि सभी जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत से लेकर ग्राम पंचायत की सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित हो, जिससे केंद्र, प्रदेश सरकार और नीचे जिला, ब्लाक व गांव स्तर तक सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में सुविधा हो। पार्टी ने पूरी मुस्तैदी के साथ पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। डा. सतीश ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने लोगों के लिए काफी कल्‍याणकारी योजनाएं चलाईं हैं। रोजगार और डवलपमेंट के काफी काम कराए गए हैं। इतना विकास किसी और सरकार ने नहीं किया। 

सभी कार्यकर्ता लग जाएं, एक-एक पद को लेकर दिखाएं गंभीरता

खुनियांव में क्षेत्रीय मंत्री भाजपा शिवनाथ चौधरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पंचायत चुनाव तैयारी में लग जाएं। एक-एक पद को लेकर गंभीरता दिखाएं, जिससे पार्टी अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके। ब्लाक प्रमुख मनोज मौर्य, अशोक पाठक, उमेश पाण्डेय, राम कृपाल चौधरी, कृष्णा मिश्रा, घनश्याम मिश्रा, अजय पांडेय, विनोद, प्रदीप कसौधन, दीप नारायण त्रिपाठी, राम प्रकाश, अमृत लाल मिश्रा, रामजी मौर्या, श्रवण गिरी, धत्रघन पांडेय, शिव कुमार त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

पावर हाउस का मंत्री ने किया निरीक्षण

मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने इटवा स्थित विद्युत पावर हाउस का निरीक्षण करते हुए वहां की व्यवस्था देखी। निर्देश दिए कि उपभोक्ताओं की जो समस्याएं आती हैं, उसका प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाए। रोस्टर के अनुसार भरपूर बिजली आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता अथवा लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। विकास जायसवाल, सत्यम मोदनवाल, सुरेश प्रजापति, सुधांशु अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी