पंचायत चुनाव में विपक्ष के सफाये को भाजपा ने शुरू की मुहिम

कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियों को बताएं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:51 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:51 AM (IST)
पंचायत चुनाव में विपक्ष के सफाये को भाजपा ने शुरू की मुहिम
पंचायत चुनाव में विपक्ष के सफाये को भाजपा ने शुरू की मुहिम

जागरण संवाददाता,बस्ती:

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी बैठक कुदरहा, बनकटी, बस्ती, साउंघाट, रुधौली, रामनगर, गौर, हरैया, विक्रमजोत, परशुरामपुर, बहादुरपुर और दुबौलिया में जिला पंचायत वार्डवार हुई। पार्टी के जिला प्रभारी बस्ती चिरंजीव चौरसिया ने कहा कि पार्टी अपने कैडर को मजबूत करना चाहती है और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है जिस प्रकार हमने सहकारिता से विपक्ष को उखाड़ फेंका है उसी तरह पंचायत चुनाव में भी विपक्ष का सफाया करना है इसके लिए हमें पूरे मनोयोग से पार्टी की रणनीति पर काम करना होगा।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष महेश शुक्ला ने कहा कि स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत की कल्पना को साकार करने के लिए सरकार कटिबद्ध हैं पार्टी पंचायत चुनाव में स्वच्छ उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। कहा कि कार्यकर्ता पूरे उत्साह में है आने वाले पंचायत चुनाव में निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी को अपार सफलता मिलेगी

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष पंचायत चुनाव के प्रभारी सुशील सिंह ने कहा कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से पंचायत चुनाव में लग जाए आने वाला समय कार्यकर्ताओं का ही है। समरोह को जिला मंत्री अखंड प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया।

गायघाट संवाददाता के अनुसार भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज पासवान की अध्यक्षता में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक बैड़ारी बाजार में हुई। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति तय की गई। अमरेश पांडेय ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाएगी। मंडल अध्यक्ष मनोज पासवान ने संबोधित किया। संचालन पंचायत चुनाव के ब्लाक संयोजक विष्णु दत्त शुक्ला ने किया। इस दौरान मनीष त्रिपाठी, लालजी, वार्ड प्रभारी व पूर्व ब्लाक प्रमुख रामशंकर यादव, जगदीश पांडेय, कमलेश यादव, सूर्य नारायण मिश्र, धर्मराज यादव, श्रीराम यादव, शिव कुमार यादव, शिवम यादव, राजकुमार यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी