भाजपा सांसद के भाई ने लगाया मारपीट व लूट का आरोप, चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे घर Gorakhpur News

उनका भतीजा अमित निषाद रात में आवश्यक कार्य से गोरखपुर जा रहा था । मोइनाबाद के आगे जंगल क्षेत्र में लगभग 10 अज्ञात लोगों ने मारपीट कर उसके गले से सोने की चेन लूट लिया और चुनाव में प्रचार करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:30 PM (IST)
भाजपा सांसद के भाई ने लगाया मारपीट व लूट का आरोप, चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे घर Gorakhpur News
पिटाई के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीनगर से भाजपा सांसद प्रवीण निषाद व  जिलापंचायत पंचायत वार्ड के 17 के प्रत्याशी पति अजय निषाद ने उसी वार्ड से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के समर्थकों पर भतीजे से मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है। पुलिस घटना का चुनावी रंजिश बता रही है। साथ ही यह भी कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

गोरखपुर जिला पंचायत के वार्ड नम्बर 17 से की प्रत्याशी अम्बे निषाद के पति अजय कुमार निषाद ने पुलिस को दी गई तहरीर के माध्यम से बताया है कि शाम 6 बजे कैंपियरगंज के मोइनाबाद चौकी पर एक प्रत्याशी के समर्थकों से कहा सुनी हो गई थी । उनका भतीजा अमित निषाद रात में आवश्यक कार्य से गोरखपुर जा रहा था । मोइनाबाद के आगे जंगल क्षेत्र में लगभग 10 अज्ञात लोगों ने मारपीट कर उसके गले से सोने की चेन लूट लिया और चुनाव में प्रचार करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है । थाना प्रभारी नवीन सिह ने कहा कि मामला चुनावी रंजिश का लग रहा है। तहरीर मिली है। जांच कर कार्यवाई की जाएगी।

ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के पिड़हनी चौराहे पर ट्रक की ठोकर से दो युवक घायल हो गये। घायल युवको को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हलगंज ले जाया गया। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरे युवक का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। क्षेत्र के कोहड़ाभावर 45 वर्षीय राजेश तिवारी गांव के 30 वर्षीय मनीष यादव के साथ बाइक से खेत मे चल रही कंबाइन मशीन के पास जा रहे थे । पिड़हनी चौराहे पर देवरिया की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में ठोकर मार दिया। इससे दोनों सड़क पर गिर गए। सीएचसी  बड़हलगंज पहुंचने पर चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि मनीष के परिजन उसे उपचार के लिए एक निजी चिकित्सालय में ले गए। वहां उनका उपचार जारी है। ट्रक व चालक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी