भाजपा नेता को गोली मारी, परिजनों को भी पीटा था, अब पकड़े गए 16 बदमाश Gorakhpur News

बांसगांव थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत पिपरा पीतांबर के बेलूडीहा गांव में शुक्रवार सुबह एक प्रत्याशी समर्थक व भाजपा नेता अनिल पांडेय को गोली मारने व घर के लोगों पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Rahul SrivastavaPublish:Sat, 17 Apr 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:10 PM (IST)
भाजपा नेता को गोली मारी, परिजनों को भी पीटा था, अब पकड़े गए 16 बदमाश Gorakhpur News
भाजपा नेता को गोली मारी, परिजनों को भी पीटा था, अब पकड़े गए 16 बदमाश Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन : बांसगांव थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत पिपरा पीतांबर के बेलूडीहा गांव में शुक्रवार सुबह एक प्रत्याशी समर्थक व भाजपा नेता अनिल पांडेय को गोली मारने व घर के लोगों पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन असलहा, पांच जिंदा व एक खाली कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने कुल 24 आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वह शेष की गिरफ्तारी में जुटी है।

क्राइम ब्रांच, खजनी व बांसगांव पुलिस लगाई गई थी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए

एसपी साउथ एके सिंह ने बांसगांव थाने पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच, खजनी व बांसगांव थाने की पुलिस लगाई गई थी। छानबीन में पता चला कि आरोपित गांव में ही श्रीनिवास प्रजापति के घर के बेसमेंट में छिपे हैं। पुलिस टीम ने घर पर दबिश देकर वहां से 16 आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

बरामद हुए तीन असलहे

पुलिस को मुख्य आरोपित पन्नेलाल यादव सहित अमित यादव व धर्मेंद्र पांडेय के पास से तीन असलहा, पांच जिंदा व एक खाली कारतूस भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार होने वालों में इन तीनों के अलावा अखिलेश यादव, भोनू प्रजापति, बैजनाथ पांडेय, ब्रह्मदेव पांडेय, जयप्रकाश पांडेय, संजय उर्फ बिसू, अरविंद यादव, रमेश प्रजापति, विकास विश्वकर्मा, राजेंद्र यादव, राकेश प्रजापति, रामचंद्र पांडेय, शिवम पांडेय शामिल हैं। एसपी साउथ का कहना है कि शेष आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। बता दें कि पन्नेलाल ने घटना से एक दिन पूर्व मतदान के दिन भी ग्राम पंचायत के प्रधान पद के एक प्रत्याशी पति व उनके समर्थकों को मारा-पीटा था और बोलेरो से उन्हें कुचलने की कोशिश की थी।

शेष आरोपितों की जल्‍द होगी गिरफ्तारी

एसपी साउथ एके सिंह ने कहा कि मतदान के दिन व उसके दूसरे दिन गांव में बवाल करने वाले 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपितों के विरुद्ध गैंगस्टर व एनएसए की कार्रवाई पर भी विचार किया जा रहा है।