भाजपा सरकार ने ग्रामीण सड़कों को दी प्राथमिकता : सांसद

कुशीनगर के दुदही में सड़क की की आधारशिला रखते हुए देवरिया के सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी ने प्राथमिकता बताई तथा सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात कही विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने कहा कि सड़क से होगा क्षेत्र का समुचित विकास विकास कार्यों को लेकर सरकार गंभीर है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:00 AM (IST)
भाजपा सरकार ने ग्रामीण सड़कों को दी प्राथमिकता : सांसद
भाजपा सरकार ने ग्रामीण सड़कों को दी प्राथमिकता : सांसद

कुशीनगर: सरकार सड़कों की सूरत सुधारने में लगी है। भाजपा सरकार में ग्रामीण अंचल की सड़कों के निर्माण व नवीनीकरण का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। लक्ष्य गड्ढामुक्त सड़क है।

यह बातें क्षेत्रीय सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी ने कहीं। वे शनिवार को दुदही विकास खंड में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत साढ़े नौ करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले कसया-सेवरही मार्ग से जंगल घोरठ, दुदही शाहपुर उचकी पट्टी से पिपरा होते हुए कुबेरस्थान जाने वाले मार्ग के शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे। कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद सरकार विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करा रही है। फाजिलनगर के विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने कहा कि सड़क का निर्माण होने से क्षेत्र का समुचित विकास होगा। राधेश्याम पांडेय ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता भाजपा नेता रामवृक्ष गिरि ने की तथा संचालन दीपचंद खरवार ने किया। इस दौरान एसडीएम एआर फारुकी, सीए ओपी मिश्र, प्रमुख वशिष्ठ उर्फ गुड्डू राय, शैलेंद्र तिवारी, राजेंद्र सिंह, प्रमोद पांडेय, सत्यम शुक्ल, गिरिजेश जायसवाल, रामकुमार जायसवाल, रामविलास गोंड, जय मिश्र, भगवतीशरण जायसवाल, राजन जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता : ओपी

विधान सभा चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ता अभी से हुट जाएं, सफलता जरूर मिलेगी। केंद्र व प्रदेश सरकार की लोककल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं तथा उनका सहयोग करें।

यह बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओपी मिश्र ने कहीं। वे शनिवार को पटहेरवा स्थित आरईएस गोदाम परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कहा कि विपक्षी दल व देश विरोधी ताकतें जनता में अफवाह फैलाकर प्रदेश में अराजकता की स्थिति उत्पन्न करना चाहती हैं। मंडल अध्यक्ष श्रीनिवास राय ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि कोरोनाकाल में पीड़ित परिवार की सेवा प्राथमिकता के आधार पर करें। बैठक में सुरेंद्र गुप्ता, रवींद्र सिंह, धर्मेंद्र मणि, मैनेजर कुशवाहा, डीएन कुशवाहा, आंनद गुप्ता, सुदर्शन चौरसिया, भृगुनाथ राव, हरिकेश कुशवाहा, सुरेंद्र यादव, संजय पासवान आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी