शादी की मिठाई लेकर ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्‍या

25 वर्षीय शंभू जायसवाल के भाई की शादी 20 जून को थी। शादी की मिठाई लेकर शंभू अपने ननिहाल बरहज थाना क्षेत्र के सतरांव बाइक से जा रहे थे।मईल-खुखुंदू मार्ग पर नेनुआ गांव के समीप अचानक बाइक सवार बदमाशों ने रोका और गोली मारकर हत्‍या कर दी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:20 PM (IST)
शादी की मिठाई लेकर ननिहाल जा रहे बाइक सवार युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्‍या
शंभू जायसवाल की फाइल फोटो, सौ. स्‍वजन।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया के मईल थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव के समीप गुरुवार की दोपहर ननिहाल जा रहे बाइक सवार एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों ने अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है।

लार थाना क्षेत्र के ग्राम सजांव के रहने वाले 25 वर्षीय शंभू जायसवाल के भाई की शादी 20 जून को थी। शादी की मिठाई लेकर शंभू अपने ननिहाल बरहज थाना क्षेत्र के सतरांव बाइक से जा रहे थे, अभी वह मईल-खुखुंदू मार्ग पर नेनुआ गांव के समीप पहुंचे थे कि अचानक बाइक सवार बदमाशों ने उन्‍हें रोक ली। उसके बाद पेट में गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने के बाद शंभू लहूलुहान होकर मौके पर गिर गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर, सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

थाने से चंद दूरी पर हुई वारदात

जहां बदमाशों ने शंभू को गाेली मारी, वह स्थल मईल थाना से कुछ ही दूरी पर है। गोली चलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और गुजर रहे एक बोलेरो को रोक कर शंभू को एक सिपाही के साथ जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र का कहना है कि घटना के तह में पहुंचने में पुलिस जुट गई है। घटना के पर्दाफाश के लिए एसओजी समेत अन्य टीमें लगाई गई है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ भी किया जा रहा है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी