इलाज कराने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी टाटा मैजिक ने रौंदा, मौके पर ही मौत Gorakhpur News

गगहा क्षेत्र के मिश्रौलिया निवासी संजय पत्नी शोभा का इलाज कराने गोरखपुर जार हे थे। बाइक से अभी वे लोग चाड़ी गांव के पास पहुंचे ही थे कि बांसगांव की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे मालवाहक टाटा मैजिक ने उन्हें टक्कर मार दिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:08 PM (IST)
इलाज कराने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी टाटा मैजिक ने रौंदा, मौके पर ही मौत Gorakhpur News
वाहन दुर्घटना से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव क्षेत्र में चाड़ी पोखरा के पास दिन में तेज रफ्तार टाटा मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई है। टाटा मैजिक को कब्जे में लेने के साथ ही पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इसी दिन सहजनवां क्षेत्र के घघसरा बाजार में दो बाइक की टक्कर में तीन युवक घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय अस्पताल से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पत्‍नी का इजाल कराने जा रहे थे संजय

गगहा क्षेत्र के मिश्रौलिया निवासी संजय, पत्नी शोभा का इलाज कराने गोरखपुर जार हे थे। बाइक से अभी वे लोग चाड़ी गांव के पास पहुंचे ही थे कि बांसगांव की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे मालवाहक टाटा मैजिक ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस हादसे में शोभा की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने संजय को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया। संजय की उम्र 30 और शोभा की उम्र 28 वर्ष थी। उनके दो पुत्र समर और शिवांग हैं। टाटा मैजिक को हरदिया पिछौरा निवासी भरत विश्वकर्मा चला रहा था। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अंश की हालत गंभीर

एक अन्य खबर के मुताबिक बुधवार को दिन दो बजे के आसपास घघसरा बाजार चौराहे पर दो बाइक आमने-सामने से टकरा गई। इस हादसे में एक बाइक पर सवार घघसरा निवासी अंश गुप्त तथा दूसरी बाइक पर सवार सहजनवां क्षेत्र के ही लोहसड़ा निवासी शुभम यादव और अमित यादव घायल हो गए हैं। ठर्रापार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने अंश की हालत गंभीर बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया है।

डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

बेलघाट क्षेत्र में एकौना गांव के पास तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से गोला क्षेत्र के गोड़सरी निवासी मुकेश पासवान की मौत हो गई। एकौना गांव के पास हो रहे सिक्स लेन के निर्माण में डंपर से मिट्टी गिराई जा रही है। हादसे के बाद चालक, डंपर लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी