बाइक सवारों ने ट्रक चालक को पीटा फ‍िर लूट लिए 20 हजार रुपये

गोला-बड़हलगंज रामजानकी मार्ग पर स्थित भर्रोह पुलिया के पास रात नौ बजे दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ट्रक चालक को पीटकर 20 हजार रुपये लूट लिए। मऊ जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के परदहा मुहल्ला निवासी चालक राजेंद्र यादव मुगलसराय से कोयला लेकर धनघटा संतकबीरनगर आया था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:30 AM (IST)
बाइक सवारों ने ट्रक चालक को पीटा फ‍िर लूट लिए 20 हजार रुपये
ट्रक चालक से लूट लिए 20 हजार रुपये। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : गोला-बड़हलगंज रामजानकी मार्ग पर स्थित भर्रोह पुलिया के पास रात नौ बजे दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ट्रक चालक को पीटकर 20 हजार रुपये लूट लिए। ट्रक चालक ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

मुगलसराय से कोयला लेकर आया था संतकबीर नगर

मऊ जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के परदहा मुहल्ला निवासी चालक राजेंद्र यादव मुगलसराय से कोयला लेकर धनघटा संतकबीरनगर आया था। वहां कोयला गिराने के बाद उसे भाड़े में 21,900 रुपये मिले थे। मऊ जाते समय गोला के बारानगर पेट्रोल पंप पर उसने दो हजार रुपये का डीजल ट्रक में भरवाया और बड़हलगंज की ओर चल दिया। बदमाशों ने ट्रक से उतारकर उसे पीटा और बीस हजार रुपये व मोबाइल लेकर बड़हलगंज की ओर फरार हो गए। पीड़‍ित ने घटना की सूचना ट्रक मालिक चंदौली निवासी अभिमन्यु यादव को दी। उन्होंने एक परिचित को भेजा तो वह चालक को लेकर थाने गए।

एमआर की मौत में दंपती पर हत्या का केस

एमआर (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) की मौत के मामले में कैंट पुलिस ने मकान मालिक व उनकी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोप है कि गला कसकर हत्या करने के बाद इन लोगों ने शव को फंदे से लटका दिया था। पुलिस आरोप की जांच कर रही है। रामगढ़ताल के गायघाट बुजुर्ग निवासी शशिभूषण दूबे ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उनका छोटा भाई विनय भूषण दुबे एबाट फार्मास्यूटिकल कंपनी में एमआर थे। दाउदपुर निवासी अमित श्रीवास्तव के मकान में किराए पर रहते थे। 10 मई, 2021 की सुबह मकान मालिक ने फोन कर बताया कि विनय ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस के साथ वह पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, लेकिन मकान मालिक के कमरे से कनेक्ट होने वाला अंदर का दरवाजा खुला था। अमित व उनकी पत्नी अंजना ने गला कसकर विनय की हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाकर खुदकुशी बता दिया था। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व काल डिटेल की पड़ताल चल रही है, जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी