साइकिल से जा रहे युवक से मोबाइल छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार Gorakhpur News

गणेश उर्फ मोनू व युवेश गुप्ता दोनों भाई घर से साइकिल पर सवार होकर मोबाइल से बात करते हुए दुकान जा रहे थे। वह अभी पिपरोली चौकी स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते थे कि पीछे से बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 02:52 PM (IST)
साइकिल से जा रहे युवक से मोबाइल छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार Gorakhpur News
मोबाइल छीनने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गीडा क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के सामने साइकिल से जा रहे दो युवकों से बाइक सवार बदमाश मोबाइन छीनकर फरार हो गए। गीडा थाना क्षेत्र के भप्सा निवासी अयोध्या गुप्ता की सहजनवां थाना चौराहा के पास फल की दुकान है। सुबह अयोध्या के पुत्र गणेश उर्फ मोनू व युवेश गुप्ता दोनों भाई घर से साइकिल पर सवार होकर दुकान जा रहे थे। इस दौरान वह फोन पर बात भी कर रहे थे। वह अभी पिपरोली चौकी स्थित  पेट्रोल पंप के पास पहुंचते थे कि पीछे से बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया। पीडि़त के पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक गीडा डीडी मिश्रा ने कहा कि तहरीर की जांच कर केस दर्ज किया जाएगा।

भूसा बनाने के विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट

हरपुर बुदहट थानां क्षेत्र के पिपराहेमा गाव में रात के समय भूसा बनाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है। इसमें दो लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें एक पक्ष से प्रधान पद प्रधान पद प्रत्याशी भी शामिल है। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि दोनों पक्ष से कुछ लोगों को चोटें आई हैं । इलाज के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक पर छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज

सहजनवां थाना क्षेत्र की एक किशोरी से छेडख़ानी करने के आरोप में पुलिस ने बिकौरा निवासी शैलेष कुमार चौरसिया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।  प्रभारी निरीक्षक सहजनवां संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शार्टसर्किट से झोपड़ी जली

चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ग्राम  देवकहिया में  शार्टसर्किट से निकली चिंगारी से रामायण यादव की झोपड़ी जल गई। इससे झोपड़ी मे रखा गेहूं, भूसा और लकड़ी का सामान जलकर राख हो गया। ग्रमीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग बुझाई। घटना के बाद हल्का लेखपाल ने मौके का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी