बस की चपेट में आने बाइक सवार की मौत

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के तमकुहीराज तहसील गेट के सामने हुए हादसे के बाद पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया चालक फराह हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:31 AM (IST)
बस की चपेट में आने बाइक सवार की मौत
बस की चपेट में आने बाइक सवार की मौत

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के तमकुहीराज तहसील गेट के समीप एनएच 28 पर रविवार को दिल्ली से बिहार जा रही बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल अधेड़ तमकुही सीएचसी में मौत हो गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजबहादुर सिंह निवासी पकड़ी गोंसाई पट्टी थाना तुर्कपट्टी के रूप में हुई। चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बस को पुलिस ने कब्जे में लिया है। चालक मौके से फरार हो गया।

महिला के शव की हुई शिनाख्त

तरयासुजान थाना क्षेत्र गांव मुन्नी पट्टी के निकट बड़ी गंडक नहर पुल के नीचे शनिवार को मिले अज्ञात 35 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त रविवार की सुबह हुई।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव गौरीश्रीराम गगलवां से आए लोगों ने थाने में फोटो से महिला की पहचान की। मृतका की शिनाख्त ममता देवी पत्नी प्रेमचंद के रूप में हुई। स्वजन ने बताया कि एक दिन पूर्व वह घर से गायब हो गई थीं। महिला की मौत कैसे हुई इसका कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। एचएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सर्प दंश से बालक की मौत

खोटही गांव के हर्दीछपरा पूर्वी टोला के मनोज चौधरी के आठ वर्षीय पुत्र शिवम को शनिवार की शाम रसोई घर में जहरीले सांप ने डंस लिया। स्वजन बालक को जिला अस्पताल ले गए, वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिवम अपने घर का इकलौता चिराग था, मां का रोते-रोते बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी