अपडेट. बघौचघाट में हत्थे चढ़ा बिहार का कुख्यात बदमाश मुन्ना

- मेदी पट्टी के समीप से एसटीएफ पटना को मिली सफलता -बिहार पुलिस ने दो लाख रुपये रखा था इनाम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:15 AM (IST)
अपडेट. बघौचघाट में हत्थे चढ़ा बिहार का कुख्यात बदमाश मुन्ना
अपडेट. बघौचघाट में हत्थे चढ़ा बिहार का कुख्यात बदमाश मुन्ना

- मेदी पट्टी के समीप से एसटीएफ पटना को मिली सफलता

-बिहार पुलिस ने दो लाख रुपये रखा था इनाम जागरण संवाददाता, देवरिया: पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के कुख्यात बदमाश मुन्ना मिश्रा को गुरुवार की रात एसटीएफ पटना ने बघौचघाट पुलिस के सहयोग से बघौचघाट के मेदी पट्टी के समीप से गिरफ्तार किया। कटया थाने में उससे पुलिस की जा रही है। उस पर हत्या, लूट समेत 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

गोपालगंज के कटया थाना क्षेत्र के पानन गांव के रहने वाले मुन्ना का लोकेशन गुरुवार को बघौचघाट थाना क्षेत्र के महुआरी में मिला तो एसटीएफ पटना ने बघौचघाट पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के सहयोग से एसटीएफ ने मेदीपट्टी के समीप से मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। बिहार पुलिस ने उस पर दो लाख रुपये का इनाम रखा था।

----

18 जुलाई को भाटपाररानी में मिला था लोकेशन

एसटीएफ 15 दिनों से उसके पीछे लगी थी। 18 जुलाई को उसका लोकेशन देवरिया जनपद के भाटपाररानी उपनगर में मिला था। इसके बाद एसटीएफ ने एसओजी देवरिया से संपर्क किया था। एसओजी के पहुंचने से पहले ही कुख्यात का मोबाइल बंद हो गया और लोकेशन नहीं मिला। अगले दिन से ही बघौचघाट थाना क्षेत्र व कुशीनगर के फाजिलनगर में उसका लोकेशन मिल रहा था। गोपालगंज के अपर पुलिस अधीक्षक के साथ ही एसटीएफ पटना लगातार यूपी-बिहार बार्डर पर जमी थी।

--

एके 47 बरामद

- बिहार के शातिर अपराधी व माफिया मुन्ना मिश्रा के पास से बिहार एसटीएफ व पुलिस ने एके 47 व काफी संख्या में कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर गोपालगंज के लिए लेकर रवाना हो गई है। मुन्ना मिश्रा पर हत्या, रंगदारी, अपहरण व लूट के 18 मामले चल रहे हैं। गिरफ्तार कुख्यात से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे शुक्रवार को गोपालगंज न्यायालय में प्रस्तुत किया। उसे चौदह दिनों के न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी