ठगी के आरोप में दवा व्यापारी के गोरखपुर से गिरफ्तार कर साथ ले गई बिहार पुलिस

टाउनहाल स्थित एक मेडिकल स्टोर के संचालक व सिविल लाइंस निवासी नवीन अग्रवाल को बिहार की बेतिया पुलिस ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इसे लेकर पूरे दिन दवा की थोक मंडी भालोटिया मार्केट में चर्चा गरम रही।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:14 PM (IST)
ठगी के आरोप में दवा व्यापारी के गोरखपुर से गिरफ्तार कर साथ ले गई बिहार पुलिस
ठगी के आरोप में दवा व्यापारी के गोरखपुर से गिरफ्तार कर साथ ले गई बिहार पुलिस। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। टाउनहाल स्थित एक मेडिकल स्टोर के संचालक व सिविल लाइंस निवासी नवीन अग्रवाल को बिहार की बेतिया पुलिस ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इसे लेकर पूरे दिन दवा की थोक मंडी भालोटिया मार्केट में चर्चा गरम रही। कुछ लोग ठगी की बात कह रहे थे तो कुछ लोग संपत्ति का विवाद बता रहे थे। यह चर्चा भी रही कि व्यापारी के ननिहाल की अचल संपत्ति का विवाद है जो काफी दिनों से चल रहा है।

बेतिया के कपडा कारोबारी ने दर्ज कराया है मुकदमा

बिहार के बेतिया शहर के लाल बाजार मोहल्ला निवासी व कपड़ा व्यापारी विजय कुमार झुनझुनवाला ने 46 लाख रुपये की ठगी का नवीन अग्रवाल पर आरोप लगाया है। इसी सिलसिले में वहां की पुलिस शुक्रवार को गोरखपुर पहुंची और दवा व्यापारी नवीन अग्रवाल को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इस गिरफ्तारी को लेकर फुटकर व थोक दवा बाजार में शनिवार को चर्चा गरम रही। लोग सच व झूठ का कयास लगा रहे थे। कोई ठगी को सही बता रहा था तो कोई इसे संपत्ति का विवाद।

दवा व्‍यापारी के बेटे ने बताया संपत्ति का विवाद

नवीन अग्रवाल के पुत्र ने शशांक अग्रवाल ने बताया कि पुराना मामला है। यह पारिवारिक संपत्ति का विवाद है। जिन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है वह मेरे पिता के मामा लगते हैं। यह मामला पिछले साल से ही बेतिया कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट में उपस्थित न होने के चलते वारंट जारी हो गया, जिसके आधार पर बेतिया पुलिस ने मेरे पिता को गिरफ्तार किया है। ठगी का मामला सही नहीं है।

सिलाई के लिए घर से निकली किशोरी लापता

सिलाई सीखने के लिए घर से निकली किशोरी लापता हो गई।खोबजीन के बाद पता न चलने पर शनिवार को थाने पहुंचे पिता ने तहरीर दी।खोराबार पुलिस लापता किशोरी की खोजबीन में जुटी है। पुलिस को दी तहरीर में पिता ने लिखा है कि गांव की रहने वाली एक युवती शुक्रवार की सुबह उनकी बेटी को घर से बुलाकर ले गई।पूछने पर बेटी ने बताया कि सिलाई सीखने जा रही है।लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी।जो लड़की उनकी बेटी को घर से बुलाकर ले गई है उसका भाई मुंबई में मजदूरी करता है।स्वजन की मदद से उसी ने बेटी को अगवा किया है।प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल ङ्क्षसह ने बताया कि आरोप की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी