खजनी में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, गई जान

खजनी के नंदापार में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक हरपुर बुदहट के ग्राम सुरैना के निवासी थे। खजनी पुलिस के मुताबिक बिना नंबर की नई बाइक से दोनों युवक अपने गांव से गोरखपुर के निकले थे।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:10 PM (IST)
खजनी में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, गई जान
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : खजनी के नंदापार में शाम करीब सात बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में 25 वर्षीय राजकुमार निषाद व 23 वर्षीय देवेंद्र साहनी हैं। दोनों हरपुर बुदहट के ग्राम सुरैना के निवासी थे। खजनी पुलिस के मुताबिक राजकुमार व देवेंद्र सुबह ही बिना नंबर की नई बाइक से अपने गांव से गोरखपुर के निकले थे। शाम को दोनों अपने गांव जा रहे थे। वह अभी नंदापार के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। उनकी बाइक फिसल कर ट्रक के नीचे आ गई। ट्रक उन्हें कुचलते हुए निकल गया। दोनों युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई।

ट्रक को कब्‍जे में लेकर पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेने के साथ चालक प्रभुनाथ निवासी सैरो बनटोला थाना बांसगांव व खलासी सुरज निवासी महदेवा बाजार थाना सिकरीगंज को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक खजनी अजय कुमार मौर्या का कहना है कि दोनों मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी गई है। दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक व खलासी से पूछताछ की जा रही है।

सेक्रेटरी हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, बाइक बरामद

गोला के गोपालपुर में बीते 24 जुलाई को कुछ व्यक्तियों ने सेक्रेटरी अनीश चौधरी की हत्या कर दी थी। गगहा थाना पुलिस ने गगहा तिराहे के गजपुर मोड़ से हत्या में वांछित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गगहा पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या में शामिल रहे तीन आरोपित गगहा तिराहे के गजपुर मोड़ पर मौजूद हैं।

दबिश देकर किया गिरफ्तार

पुलिस ने दबिश देकर आरोपित उपेंद्र कुमार, अजय कुमार मिश्रा, नलिन कुमार मिश्रा पुत्रगण रामकवल मिश्रा निवासीगण देवकली धर्मसेन थाना गगहा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पुलिस को घटना में प्रयोग की गई बाइक मिली। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल कई आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी