देवरिया में बड़ा हादसा : जल भरने जा रहे दो कांवड़‍ियों की सड़क हादसे में मौत

देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र के भलुअनी के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर सरयू नदी में जल लेने जा रहे बाइक सवार दो कांवड़‍ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ देर तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:45 AM (IST)
देवरिया में बड़ा हादसा : जल भरने जा रहे दो कांवड़‍ियों की सड़क हादसे में मौत
रोते-बिलखते मृतक अजय मद्धेशिया के स्वजन। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र के भलुअनी के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर सरयू नदी में जल लेने जा रहे बाइक सवार दो कांवड़‍ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ देर तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

20 बाइक से जल लेने के लिए निकले थे 40 युवक

बघौचघाट थाना क्षेत्र के विशुनपुरा बाजार के रहने वाले अजय मद्धेशिया पुत्र पारस, सुनील पुत्र रामजी मद्धेशिया समेत 40 युवक 20 बाइक से गांव स्थित प्राचीन शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए बरहज स्थित सरयू नदी जा रहे थे। अभी वह भलुअनी कस्बा के समीप पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने अजय की बाइक को ठोकर मार दी, जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हेंं जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में सुनील की मौत हो गई।

सब्जी बेंचकर परिवार चलाते थे अजय

अजय तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। पिता की मौत होने के बाद परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी अजय पर ही थी। वह कस्बा में सब्जी बेचने का काम करते थे। मौत की सूचना घर पहुंचते ही मां तेतरी देवी दहाड़ मारकर रोने लगी और रोते-रोते बेहोश हो जाती। दो अन्य भाइयों का भी हाल बुरा था।

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

सुनील चार भाइयों में सबसे बड़े होने के साथ ही यह सब्जी व फल बेंचकर अपना परिवार चलाते थे। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी चिंता की हालत खराब हो गई। सुनील के दो बेटे गणेश व कुणाल व एक बेटी खुशी है।

पोखरी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

मईल थाना क्षेत्र के परसिया अली गांव में शौच करने गए छोटू सिंह पुत्र विश्वनाथ सिंह की पोखरी में डूबने से मौत हो गई। शौच के दौरान छोटू सिंह का पैर पोखरी में फिसल गया था। इसके चलते वे गहरे पानी मे चले गए। कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गा पांडेय ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद स्थित स्पष्ट होगी।

chat bot
आपका साथी