घटना पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही पुलिस

रविवार की शाम को डुमरियागंज-चन्द्रदीप घाट मार्ग के मौलाना आजाद पीजी कालेज बायताल व पुलिस सहायता केन्द्र के बीच एक अध्यापक से कट्टे की नोंक पर करीब चार से पांच की संख्या में बदमाशों छिनैती का प्रयास किया गया था।

JagranTue, 30 Nov 2021 10:37 PM (IST)
घटना पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही पुलिस

सिद्धार्थनगर : रविवार की शाम को डुमरियागंज-चन्द्रदीप घाट मार्ग के मौलाना आजाद पीजी कालेज बायताल व पुलिस सहायता केन्द्र के बीच एक अध्यापक से कट्टे की नोंक पर करीब चार से पांच की संख्या में बदमाशों छिनैती का प्रयास किया गया था। भागने पर बदमाशों ने फायरिग की। इस पूरे मामले को पुलिस छिपाने में का प्रयास करती रही, लेकिन जागरण में खबर छपने के बाद अध्यापक से तहरीर मंगलवार ली गई।

मां गायत्री राम सुख पाण्डेय पीजी कालेज मसकनवां गोंडा के अध्यापक तेजभान उपाध्याय पुत्र रमाकांत निवासी लालपुर मनकापुर गोंडा, अपने ससुराल सेखुई ताज के पं. सेखुईया रामकृष्ण दूबे के यहां आये थे। वापस लौटते समय करीब सात बजे जब उक्त स्थान पर पहुंचे सड़क पर देखा कुछ लोग खड़े हुए हैं। वाहन चेकिग समझ कर अपनी बाइक धीरे की तो बदमाशों ने रोका। कहा कि जो कुछ भी तुम्हारे पास है सब दे दो, तभी दूसरे ने कहा गोली मार दो। अध्यापक की मोटरसाइकिल चालू थी और तेज रफ्तार में वहां से इस तरह से भागे की दो स्थानों पर दुर्घटना का शिकार होने से बचे। सोमवार को तेजभान ने पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर को वाट्सएप पर तहरीर भेजी। स्थानीय पुलिस जांच में घटना को फर्जी बता कर लीपापोती करने में जुटी रही। मंगलवार को दैनिक जागरण में अध्यापक से छिनैती का प्रयास, आरोप शीर्षक से प्रकाशित खबर से पुलिस हरकत में आई। मंगलवार को अध्यापक से पूछताछ के लिए भवानीगंज थाने बुलाया गया। करीब एक घंटे तक पूछताछ किया गया। फिर अध्यापक से तहरीर लेकर अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही गई। एसओ अंजनी राय ने बताया कि पुलिस प्रक्रिया के तहत कार्रवाई कर रही है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत सिद्धार्थनगर : लोटन थाना के सीमा से सटे कस्बा ठोठरी बाजार में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला। वह अपने मकान में अकेले रह रहा था। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। शव देखने से दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। युवक पूर्णमासी का विवाह करीब दस वर्ष पूर्व हुआ था। आठ वर्ष से उसकी पत्नी सुनीता पुत्र व पुत्री के साथ नेपाल में स्थित मायका में अलग रह रही है। उसकी दाहिनी आंख गायब थी। दूसरे आंख में खरोच का निशान मिला है। दाहिने गाल में गड्ढा बना था। पिता बैजनाथ ने बताया कि मकान गांव के अंतिम छोर में है। वह अकेले रहता था। जब सुबह उसे जगाने गया तो फाटक खुला था। एसओ लोटन अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि पिता ने तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का करण स्पष्ट होगा। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी। वांछित आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : मुकामी पुलिस ने मंगलवार को पास्को एक्ट में वांछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि हसुड़ी औसानपुर निवासी श्यामदीन गुप्ता के विरुद्ध विभिन्न धाराओं व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत था। उपनिरीक्षक राजकुमार राजभर के नेतृत्व में पुलिस ने आज कस्बा इटवा स्थित एसबीआइ बैंक के पास से गिरफ्तार किया। जिससे न्यायालय के लिए रवाना किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.