पुरानी रंजिश में लाठी से तीन लोगों को पीटा, बाइक में लगाई आग

संतकबीर नगर बेलहर थाना क्षेत्र के औरैया मंझरिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने लाठी से युवक समेत तीन को पीटा और बाइक में आग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:32 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:32 AM (IST)
पुरानी रंजिश में लाठी से तीन लोगों को पीटा, बाइक में लगाई आग
पुरानी रंजिश में लाठी से तीन लोगों को पीटा, बाइक में लगाई आग

संतकबीर नगर : बेलहर थाना क्षेत्र के औरैया मंझरिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने लाठी से युवक समेत तीन को पीटा और बाइक में आग लगा दी।

गांव के योगेंद्र यादव ने बेलहर पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि शुक्रवार को उनके घर मेंहदावल थाना क्षेत्र के ग्राम ददरा के रिश्तेदार सुभाष यादव व शंभू यादव बाइक से शादी का कार्ड देने आए । इसी बीच पुरानी रंजिश को लेकर उनके पट्टीदार अपशब्द कहने लगे। विरोध करने पर पट्टीदारों ने हमला कर दिया। चीख सुनकर बचाने पहुंचे रिश्तेदारों को भी हमलावरों ने लाठी से पीटा और बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में एनसीआर दर्ज कर घटना का अल्पीकरण कर दिया। बेलहर के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

----------

बाइक की ठोकर से महिला की मौत, मुकदमा

संतकबीर नगर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोगों ने कोरोना के विनाश के लिए शनिवार को अपने घरों में हवन किया। विभाग सह बौद्धिक प्रमुख भाष्कर मणि त्रिपाठी ने बताया कि महामारी के विनाश के लिए ईश्वरीय शक्तियों से प्रार्थना की जा रही है। सभी स्वयंसेवकों को अपने घरों में हवन करने को कहा गया था। खलीलाबाद नगर संघ चालक डा. केसी पांडेय ने बताया कि सुबह से गायत्री मंत्र का जप करने के बाद हवन किया गया। जिला कुटुंब प्रबोधन प्रमुख अवधेश ने कहा कि महामारी के विनाश के लिए सभी को दो गज दूरी और मास्क है जरूरी के नियमों का पालन करना होगा। पूजा-पाठ के साथ दैवी शक्तियों से भी प्रार्थना की जा रही है। इसी प्रकार सौरभ, दिग्विजय नाथ समेत अनेक स्वयंसेवकों ने घर में कोरोना के विनाश की कामना से हवन किया।

chat bot
आपका साथी