बहन के देवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया था जानलेवा हमला

गौरा गांव के पास गन्ने के खेत में गंभीर रूप से घायल मिली थी युवती

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:33 PM (IST)
बहन के देवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया था जानलेवा हमला
बहन के देवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया था जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, बस्ती : कप्तानगंज थाने के गौरा गांव के पास चार दिसंबर को गन्ने के खेत में खून से लथपथ मिली युवती पर जानलेवा हमला उसकी बहन के देवर ने एक दोस्त के साथ मिलकर किया था। पुलिस ने दोनों को छावनी थाने के चौकड़ी टोल प्लाजा के पास से बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया। आरोपितों के पास से घटना के समय पहने जूते और खून लगी जैकेट पुलिस ने बरामद कर लिया।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घायल युवती की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके स्वजन से संपर्क किया। बताया कि अयोध्या जिले के देवकाली थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का अपनी बहन के देवर नकुल मौर्या निवासी मलेथूकनक थाना बीकापुर जनपद अयोध्या से प्रेम संबंध था। वह उससे शादी करना चाहती थी, मगर नकुल इसके लिए तैयार नहीं था। इसी दौरान नकुल की शादी मिल्कीपुर थाना क्षेत्र के सोनखरा गांव में तय हो गई। 12 दिसम्बर को उसकी शादी होनी थी। जैसे ही शादी तय हुई दोनों के बीच में विवाद शुरू हो गया। पहले नकुल ने 40 हजार रुपये देकर आपस में सुलह किया, बाद में युवती ने 20 हजार रुपये और मांगा। इस पर दोनों बीच विवाद और बढ़ गया। पुलिस के मुताबिक चार दिसंबर को नकुल मौर्य ने दोस्त अभिषेक निषाद निवासी इस्माइलपुर थाना बीकापुर जनपद अयोध्या के साथ युवती को घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर कप्तानगंज के गौरा गांव के निकट गन्ने के खेत में ले आया। वहां उसे मारपीट गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे मरा समझकर दोनों भाग निकले। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जिदगी और मौत के बीच जूझ रही है युवती

गंभीर रूप से घायल युवती की हालत अभी भी नाजुक है। वह जिदगी और मौत के बीच जूझ रही है। परिवारीजनों के अनुसार सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है। कुछ देर के लिए होश आता है तो अगले ही पल बेहोश हो जाती हैं।

.........

आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

युवती की हत्या का प्रयास करने के आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज छोटेलाल राम, प्रभारी सर्विलांस सेल दुर्विजय, कप्तानगंज थाने के एसआइ ललितकांत यादव, कां.राजवीर साहनी, शशांक विश्वकर्मा, सतीश सिंह, सर्विलांस सेल के जनार्दन प्रजापति, सत्येंद्र सिंह, विजय कुमार, विक्रम सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी