पुर्सिया गांव के तालाब में मिला युवती का शव

गुरुवार की शाम को घर से निकली थी युवतीसीओ एसओ और फोरेंसिक टीम ने लिया मौके का जायजा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:59 PM (IST)
पुर्सिया गांव के तालाब में मिला युवती का शव
पुर्सिया गांव के तालाब में मिला युवती का शव

जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती: वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पुर्सिया गांव के पश्चिम सिवान में स्थित तालाब में शुक्रवार को दिन में 18 वर्षीय युवती का शव पाया गया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष दुर्विजय ने शव को तालाब से निकलवा कर परिवार के लोगों से पूछताछ की। वहीं सीओ सिटी शक्ति सिंह और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पुर्सिया गांव के पश्चिम सिवान में स्थित अरविद कुमार सिंह ने मछली पालन के लिए एक तालाब बनवा रखा है। दिन में 11 बजे अरविद कुमार सिंह तालाब पर पहुंचे तो देखा कि उनकी 18 वर्षीय भतीजी सोनाली सिंह पुत्री अवधेश सिंह का शव तालाब में है। भतीजी का शव देख वह सन्न रह गए। उन्होंने घटना की जानकारी स्वजन के साथ ही पुलिस को दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। इसी बीच थानाध्यक्ष दुर्विजय ने स्वजन की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया गया। स्वजन ने बताया कि सोनाली बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह गुरुवार की शाम को घर से निकली थी। देरशाम तक उसके न लौटने के बाद स्वजन को उसकी चिता सताने लगी तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। निराश होकर शुक्रवार को सोनाली के पिता अवधेश सिंह वाल्टरगंज थाने पर बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने जा रहे थे कि इसी बीच उसका शव मिलने की सूचना मिली। सोनाली चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी।

एसओ ने बताया कि युवती के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मौत की स्पष्ट वजह जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी